खुदकुशी करने वाले डिजाइनर की बीवी और बेटी आई सामने, अर्नब पर लगाए संगीन आरोप

उन्होंने कहा था कि अर्नब पर 83 लाख रुपये बकाया हैं तो फिरोज़ पर चार करोड़ रुपये. उन्होंने कहा कि अर्नब ने उन्हें की बार धमकी दी थी. 

खुदकुशी करने वाले डिजाइनर की बीवी और बेटी आई सामने, अर्नब पर लगाए संगीन आरोप

मुंबई: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद खुदकुशी करने वाले डिजाइनर अन्वय नाइक की बीवी अक्षता नाइक और उनकी बेटी आज्ञा नाइक ने मुंबई में प्रेंस कांफ्रेंस की. इस दौरान दोनों ने महाराष्ट्र पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराते हुए अर्नब गोस्वामी पर कई संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं. 

उन्होंने कहा कि मेरे पति ने सुसाइड नोट छोड़ा था. उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस सुसाइड नोट में फिरोज़ शेख, अर्नब गोस्वामी के नाम साफ थे. उन्होंने कहा था कि अर्नब पर 83 लाख रुपये बकाया हैं तो फिरोज़ पर चार करोड़ रुपये. उन्होंने कहा कि अर्नब ने उन्हें की बार धमकी दी थी. जब पैसे मांगे तो उन्होंने कहा था कि तुम्हारी लड़की का करियर बर्बाद कर दूंगा. 

इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया कि हमारे घर पर धमकी भरे फोन कॉल्स भी आते थे और आते-जाते लोग हमारा पीछा करते थे. इसके अलावा ज्वाइंट सीपी के दफ्तर में दर्ज कराए जाने को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि अर्नब को अलीबाग आकर बयान दर्ज कराना था. इतनी सहूलियत क्यों दी गई?

Zee Salaam LIVE TV