BJP ज्वाइनिंग के बाद अपर्णा ने लिया ससुर मुलायम सिंह का आशीर्वाद, तस्वीर वायरल
Advertisement

BJP ज्वाइनिंग के बाद अपर्णा ने लिया ससुर मुलायम सिंह का आशीर्वाद, तस्वीर वायरल

UP Election 2022: अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बारे में किए गए सवालों पर बुधवार को अखिलेश ने कहा था, 'मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दूंगा.

BJP ज्वाइनिंग के बाद अपर्णा ने लिया ससुर मुलायम सिंह का आशीर्वाद, तस्वीर वायरल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (SP) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद अपर्णा बिष्ट यादव शुक्रवार को दिल्ली से लखनऊ लौटीं और अपने ससुर और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया. अपर्णा ने शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेने की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की.

अपर्णा ने ट्वीट में कहा, 'भाजपा की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.' अपर्णा ने एक दूसरे ट्वीट में कहा, 'भाजपा की सदस्यता हासिल करके दिल्ली से लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने पर समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा भव्‍य स्‍वागत किया गया. मैं आप शुक्रिया अदा करती हूं कि इतनी बड़ी तादाद में पधार कर आप सबने मेरा सम्मान बढ़ाया और उत्साहवर्धन किया.' 

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बुधवार को नयी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल हो गईं थीं. अपर्णा के भाजपा में शामिल होने पर उन्हें बधाई देते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा था कि नेताजी (मुलायम) ने उन्हें (अपर्णा) समझाने की काफी कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं का फिर अपमान: ‘क्लब हाउस चैट’ मामले में 3 लोग हरियाणा से गिरफ्तार

अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बारे में किए गए सवालों पर बुधवार को अखिलेश ने कहा था, 'मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दूंगा. इस बात की खुशी है कि हमारी समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. मुझे उम्मीद हैं कि हमारी विचारधारा वहां पहुंच कर संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम करेगी.'

Zee Salaam Live TV:

Trending news