आर्मी चीफ ने चीनी फौज से डटकर सामना करने वाले जवानों को किया सरफराज़

इससे पहले मिली जानकारी के मुताबिक लेह पहुंचने के फौरन बाद जनरल नरवणे ने फौज के अस्पताल का दौरा किया जहां 15 जून को गलवान वादी में ज़ख्मी हुए 18 फौजियों का इलाज चल रहा है.

आर्मी चीफ ने चीनी फौज से डटकर सामना करने वाले जवानों को किया सरफराज़

नई दिल्ली: हिंदुस्तानी फौजी सरबराह जनरल मनोज मुकुंद नरवणे बुध को लद्दाख दौरे पर हैं. इस दौरान आर्मी चीफ जनरल एम.एम. नरवणे ने मशरिकी लद्दाख में आगे के इलाकों का दौरा किया और ऑपरेशनल हालात का जायज़ा लिया. साथ ही उन्होने बुलंद हौसले के लिए फौजियों की सराहना की और उन्हें जोश के साथ काम जारी रखने के लिए मुतास्सिर किया.

इससे पहले मिली जानकारी के मुताबिक लेह पहुंचने के फौरन बाद जनरल नरवणे ने फौज के अस्पताल का दौरा किया जहां 15 जून को गलवान वादी में ज़ख्मी हुए 18 फौजियों का इलाज चल रहा है. आर्मी चीफ ने लगभग सभी ज़ख्मी फौजियों से बातचीत की और बहादुरी के लिए उनकी तारीफ की. बता दें कि आर्मी चीफ दो रोज़ा लद्दाख दौरे पर हैं और उनका यह दौरा आज खत्म होने वाला है.

इसके अलावा गुज़िश्ता हफ्ते एयर चीफ मार्शल आर के एस भदौरिया ने लद्दाख और श्रीनगर हवाई अड्डों का दौरा किया था और इलाकों में किसी भी हालात से निपटने के लिए हिंदुस्तानी एयरफोर्स की तैयारियों का जायज़ा लिया था.

Zee Salaam Live TV