कांग्रेस में कब तक अपना वक्त खराब करते रहेंगे मुस्लिम नेता: असदुद्दीन ओवैसी
Advertisement

कांग्रेस में कब तक अपना वक्त खराब करते रहेंगे मुस्लिम नेता: असदुद्दीन ओवैसी

दरअसल कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग के दौरान गुलाम नबी आजाद ने उन्हें बीजेपी का साथी कहने पर नाराजगी जताई है. आजाद ने कहा, 'ये सबसे बदकिस्मत आमेज़ है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कांग्रेस की हुई आज CWC मीटिंग में मचे घमासान के बाद ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) सद्र असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि मुस्लिम लीडरों को अब कांग्रेस की गुलामी छोड़ देनी चाहिए.

दरअसल कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग के दौरान गुलाम नबी आजाद ने उन्हें बीजेपी का साथी कहने पर नाराजगी जताई है. आजाद ने कहा, 'ये सबसे बदकिस्मत आमेज़ है. हमारे कुछ साथियों ने कहा कि ये खत बीजेपी के इशारे पर भेजा गया था.' हालांकि गुलाम नबी आजाद ने इस बात का तरदीद की है कि राहुल गांधी ने सोनिया गांधी को खत भेजने वाले नेताओं की बीजेपी से मिलीभगत होने की बात कही है.

इस पर ओवैसी ने कहा, 'गुलाम नबी आजाद हम लोगों को बीजेपी की 'B' टीम कहते थे. अब उनकी पार्टी के साबिक कौमी सद्र कह रहे हैं कि उन्होंने चिट्ठी लिखकर बीजेपी के साथ मिलीभगत की है. कांग्रेस में अपना वक्त खराब करने वाले मुस्लिम नेताओं को सोचना चाहिए कि आखिर कब तक वो कांग्रेस लीडरशिप की गुलामी करते रहेंगे.'

Zee Salaam LIVE TV

Trending news