मैं हिंदुस्तान की सबसे बड़ी लैला बना हुआ हूं और मेरे कई मजनू हैं- असदुद्दीन ओवैसी

इससे पहले वज़ीरे दाखिला अमित शाह हैदराबाद में कहा था कि AIMIM और TRS के दरमियान खुफिया समझौता है और मुझे समझौते से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मुझे दिक्कत है कि वे यह छिपकर क्यों करते हैं.

मैं हिंदुस्तान की सबसे बड़ी लैला बना हुआ हूं और मेरे कई मजनू हैं- असदुद्दीन ओवैसी
फाइल फोटो

हैदराबाद: ग्रेटर हैदराबाद निगम चुनाव (GHMC) के लिए भाजपा और एआईएमआईएम ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. इस दौरान पार्टियों में तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली. प्रचार के आखिरी दिन होम मिनिस्टर अमित शाह ने रोड शो करके टीआरएस और AIMIM पर जमकर निशाना साधा. तो वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए फिरकावाराना धुव्रीकरण करने का इल्ज़ाम लगाया है. ज़ी न्यूज़ से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि मेरा हाल ऐसा है ना मैं हिंदुस्तान की सबसे बड़ी लैला बना हुआ हूं और मेरे कई मजनू बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें: तूफान 'निवार' ने समुद्र से निकाला 'खजाना', बटोरने के लिए इकट्ठा हुए लोग

ओवैसी ने कहा भाजपा का मकसद हैदराबाद का नाम बदलना है. यह चुनाव भाग्यनगर बनाम हैदराबाद है. बीजेपी के टिकट बंटवारे को लेकर ओवैसी ने चुनाव प्रचार के लिए गए सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा, 'वो हमें सांप्रदायिक कहते हैं तो ये बताइए हमने हिंदुओं को टिकट दिया है, अब बीजेपी बताए कि उसने कितने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया है. बीजेपी का मकसद सिर्फ हैदराबाद का नाम बदलना है. ये भाग्यनगर बनाम हैदराबाद है.

इससे पहले वज़ीरे दाखिला अमित शाह हैदराबाद में कहा था कि AIMIM और TRS के दरमियान खुफिया समझौता है और मुझे समझौते से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मुझे दिक्कत है कि वे यह छिपकर क्यों करते हैं.'' शाह ने आगे कहा, ''कमरे में इलू-इलू करते हैं. खुलेआम क्यों नहीं कह देते कि हां, मजलिस के साथ हमारा रिश्ता है.

यह भी देखें: VIDEO: स्टार्ट नहीं हुई स्कूटी तो पेट्रोल डालक लगा दी आग और हाथ सेंकने लगा ये शख्स

वज़ीरे दाखिला ने कहा कि सरदार पटेल की वजह से हैदराबाद और आसपास के इलाके हिंदुस्तान के साथ जुड़े लेकिन जिन्होंने उस दौरान पाकिस्तान जाने की मुहिम चलाई थी ऐसी निजाम सकाफत (संस्कृति) से हम हैदराबाद को निजता दिलाना चाहते हैं.

Zee Salaam LIVE TV