Jahangirpuri Violence: ओवैसी की यह तस्वीर खूब हो रही है वायरल, बहुत दिलचस्प है वजह
Advertisement

Jahangirpuri Violence: ओवैसी की यह तस्वीर खूब हो रही है वायरल, बहुत दिलचस्प है वजह

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी पिछले दिनों जहांगीरपुरी गए थे. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन एक तस्वीर कुछ ज्यादा ही शेयर की जा रही है. जिसकी वजह बहुत दिलचस्प है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि असदुद्दीन ओवैसी भारी भीड़ के बीच आगे बढ़ रहे हैं और इस दौरान उनके आस-पास लोग जमा हैं. तस्वीर में असदुद्दीन ओवैसी दाहिनी तरफ सफेद कुर्ता पाजा और दाढ़ी वाला शख्स चल रहा है. 

File Photo

Asaduddin Owaisi in Jahangirpuri: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकली शोभा यात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हुई हिंसा का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस इस मामले में तह तक पहुंचने के लिए हर मुमकिन कदम उठा रही है लेकिन सोशल मीडिया पर अब भी लोगों के बीच बहस जारी है. एक दूसरे को सही/गलत ठहराने में लगे हुए हैं. साथ ही सियासी नेताओं की बयानबाजी भी इस हिंसा को लोगों के बीच बनाए हुए है. पिछले दिनों ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी जहांगीरपुरी पहुंचे थे. 

असदुद्दीन ओवैसी के जहांगीरपुरी पहुंचने पर सोशल मीडिया पर चल रही बहस थोड़ी और तेज हो गई थी. क्योंकि ओवैसी को अक्सर भाजपा की बी टीम कहा जाता है. कुछ लोग ओवैसी की तस्वीरों को शेयर करते हुए मुसलमानों को खैरख्वाह (हितैषी) बता रहे हैं तो कुछ लोग उनपर सियासी रोटियां सेकने का भी आरोप लगा रहे हैं. खैर हम इन सब मुद्दों पर बात नहीं करेंगे. इस खबर में हम आपको ओवैसी की एक तस्वीर दिखाएंगे जो सोशल मीडिया पर दिलचस्प वजह से शेयर हो रही है. 

जब भरी महफिल में करीना के ब्लाउज ने दे दिया धोका! सेफ्टी पिन से संभाला 'नाजुक लम्हा'

शेयर की जा रही है तस्वीर में देखा जा सकता है कि असदुद्दीन ओवैसी भारी भीड़ के बीच आगे बढ़ रहे हैं और इस दौरान उनके आस-पास लोग जमा हैं. तस्वीर में असदुद्दीन ओवैसी दाहिनी तरफ सफेद कुर्ता पाजा और दाढ़ी वाला शख्स चल रहा है. इस सफेद कुर्ता पाजामा और दाढ़ी वाले शख्स के पीछे मौजूद एक बच्चा तस्वीर के शेयर होने की वजह बना हुआ है. तस्वीर में को देखने से लग रहा है कि उस बच्चे ने कुर्ता पाजामा पहने शख्स का हाथ थामा हुआ है और उसके चेहरे पर मुस्कान है. 

कुर्ता पाजामा, सिर पर साफा, पांव में जूते और चश्मा लगाकर स्लो मोशन निकला बकरा, VIDEO

fallback

लोग इस तस्वीर को शेयर करते हुए कुछ इस तरह बातें लिख रहे हैं कि ये बच्चा का असदुद्दीन ओवैसी को देखकर कितना खुश है. उसकी चेहरे पर एक उम्मीद किरन नजर आ रही है. एक यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"इस बच्चे का चेहरे को देखिए, सोच रहा होगा इस कठिन वक्त में कोई तो अपना आया है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news