Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी डिमोलिशन पर Owaisi बोले- ये गरीब मुस्लिमों को सजा है
Advertisement

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी डिमोलिशन पर Owaisi बोले- ये गरीब मुस्लिमों को सजा है

Jahangirpuri Demolition: जहांगीरपुरी डिमोलीशन पर फिलहाल कोर्ट ने स्टे लगा दिया है, इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है. ओवैसी ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है.

File Photo

Jahangirpuri Demolition: दिल्ली में हनुमान जयंती के दौरान हिंसा हुई. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद आज  जहांगीपुरी में गैक़ानूनी तामीर बुलडोज़र चलाया गया. हालांकि बीच में कोर्ट ने इस डिमोलीशन पर स्टे लगा दिया, लेकिन जब तक कई घर टूट चुके थे. इस मामले में AIMIM चीफ असदु्द्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. उन्होंने इस बुलडोजर वाली कार्रवाई को लेकर बीजेपी को आड़ेा हाथों लिया है.

ओवैसी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा "बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग शुरू कर दी है. अतिक्रमण के नाम पर यूपी और एमपी की तरह दिल्ली में भी घर तोड़े जाएंगे. कोई नोटिस नहीं, कोर्ट जाने का मौका नहीं. ये सिर्फ गरीब मुस्लिमों को सजा है. केजरीवाल को अपनी भूमिका स्पष्ट करनी चाहिए."

साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए लिखा- क्या उनकी सरकार की पीडब्ल्यूडी इस "विध्वंस अभियान" का हिस्सा है? क्या जहांगीरपुरी के लोगों ने उन्हें इस तरह के विश्वासघात और कायरता के लिए वोट दिया?! उनका बार-बार बचना "पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है" कहना काम का नहीं है.

आपको बता दें कल एमसीडी ने लेटर लिख 400 पुलिसकर्मियों की मांग की थी ताकि जहांगीरपुरी में डिमोलीशन का कार्य बिना किसी बाधा के हो सके. इस डिमोलीशन को लेकर कई लोगों ने सवाल भी खड़े किए थे. लोगों का कहना था कि कहीं ये डिमोलीशन जहांगीरपुरी हिंसा के खिलाफ एक्शन तो नहीं है.

Zee Salaam Live TV

Trending news