अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, हिरासत में लिए गए BJP के इतने कार्यकर्ता
Advertisement

अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, हिरासत में लिए गए BJP के इतने कार्यकर्ता

Attack on Kejriwal House: आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी ने मुख्यमंत्री के घर पर हुए हमले पर कहा कि यह चौंकाने वाला मामला है. उन्होंने पूछा कि क्या गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश पर केजरीवाल के घर पर हमला किया गया?

फाइल फोटो

Attack on Kejriwal House: दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर पर हमले की खबर आ रही है. CM आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे और बैरिकड तोड़ दिए गए हैं. घर के गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए गए हैं. 

CM आवास पर हमले की खबर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर दिया. मनीष सिसोदिया ने इस हमले का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया है. 

सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में मिली हार के बाद बीजेपी इस हद तक गुजर चुकी है कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर अपने गुंडे भेजकर तोड़फोड़ कराई. CCTV कैमरे तो बाय और बूम बैरिकेडिंग तक तोड़ने का आरोप लगाया है.

आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी ने मुख्यमंत्री के घर पर हुए हमले पर कहा कि यह चौंकाने वाला मामला है. उन्होंने पूछा कि क्या गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश पर केजरीवाल के घर पर हमला किया गया?

दिल्ली नार्थ डीसीपी ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमे लोगों ने बवाल मचाया. सीसीटीवी पर हमला किया गया.  हमले के बाद दिल्ली पुलिस ने BJP युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या समेत 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. 

Live TV:

Trending news