पाकिस्तान दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम मुसीबत में, खेलने के लिए नहीं मिल रहे खिलाड़ी
Advertisement

पाकिस्तान दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम मुसीबत में, खेलने के लिए नहीं मिल रहे खिलाड़ी

Pakistan Vs Australia ODI अपनी बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले ऑलराउंडर मिशेल मार्श के इस समय जख्मी होने की वजह से टीम के साथ नहीं है. 

File PHOTO

Australia Vs Pakistan: ऑस्ट्रेलियन टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर है और बुरी तरह मुसीबत में फंस गई है. दरअसल दोनों टीमों के बीच होने वाले पहले वनडे मुकाबले से ऑस्ट्रेलियाई टीम में कोरोना ने तबाही मचा दी है. बताया जा रहा है कि स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनके साथ साथ हम टीम के फीजियो ब्रेंडन विल्सन के संक्रमित होने की तस्दीक हुई है. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को मैच खेलने के लिए 11 बेहतर खिलाड़ी मुश्किल से मिले हैं. क्योंकि एश्टन ब्रेंडन विल्सन के अलावा कई और खिलाड़ी भी पहले कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. इससे पहले जोश इंगलिस भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्वॉरंटीन हो चुके हैं. कोरोना के अलावा टीम खिलाड़ियों के जख्मों से भी जूझ रही है. 

तालिबान के राज में ऐसे होता था सेक्स? अफगानिस्तान की पॉर्न स्टार ने किया खुलासा

अपनी बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले ऑलराउंडर मिशेल मार्श के इस समय जख्मी होने की वजह से टीम के साथ नहीं है. मिशेल मार्श के कूल्हे में चोट लग गई है. इसके अलावा दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ भी अपनी कोहनी की चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं. 

Watch: क्या इस डॉगी में इंसानों से भी ज्यादा है इंसानियत? वीडियो देख हो जाएंगे भावुक

वहीं गेंदबाज पेट कमिंस, जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर को तीन मैटों की टेस्ट सीरीज़ से में 1-0 से जीत के बाद आराम दिया गया था. ऐसे में टेस्ट सीरीज के बाद खेली जा रही वनडे सीरीज़ में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाले बेहतरीन खिलाड़ी ढूंढने मुश्किल हो गए हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news