बरेली जेल जाते वक्त भड़के आज़म, कहा:‘तुम्हीं लोगों ने मुल्क को जहन्नम कर दिया’

सख्त सिक्योरिटी के बीच सपा एमपी को रामपुर से पेशी के बाद बरेली जिला जेल पहुंचाया गया. इस दौरान भी आज़म खान के कड़े तेवर कम नहीं हुए, वो मीडिया पर ही भड़क उठे और ये तक कह डाला कि तुम्हीं लोगों ने मुल्क को नरक (जहन्नम) बना दिया है

बरेली जेल जाते वक्त भड़के आज़म, कहा:‘तुम्हीं लोगों ने मुल्क को जहन्नम कर दिया’
फाइल फोटो...

बरेली: उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी से एमपी आजम खान को सीतापुर से बरेली जिला जेल भेज दिया गया है. सख्त सिक्योरिटी के बीच सपा एमपी को रामपुर से पेशी के बाद बरेली जिला जेल पहुंचाया गया. इस दौरान भी आज़म खान के कड़े तेवर कम नहीं हुए, वो मीडिया पर ही भड़क उठे और ये तक कह डाला कि तुम्हीं लोगों ने मुल्क को नरक (जहन्नम) बना दिया है.

सपा एमपी आज़म खान ने मीडिया के सवालों पर जम्हूरियत की दुहाई देते हुए कहा कि तुम्हीं लोगों ने मुल्क को नरक बन दिया है, यह कहकर वो जेल के अंदर दाखिल हो गए. आपको बता दें आज़म खान की लगातार 3 दिन रामपुर अदालत में पेश होगी. रामपुर अदालत ने आज़म खान की अहलिया तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला की ज़मानत अर्ज़ी खारिज कर दी है. आज़म खान के लिए एक राहत की ख़बर यह है कि उन्हें अदालत में पेश नहीं होना पड़ेगा. अदालत ने आज़म खान को वीडियो कॉन्फ्रेंस के ज़रिए पेश होने को कहा है. इसीलिए उन्हें बरेली जेल में शिफ्ट किया गया है.

आज़म खान के वकील खलील उल्लाह ने बताया कि जाब्ता-ए-इखलाक़ (Code Of Conduct) समेत आज़म खान के तीन मामले थे. जिसमें अदालत ने दो मामलों में 13 मार्च और 27 मार्च की तारीख़ दी है. इनमें एक मामला आज़म खान के ऊपर पड़ोसी को धमकाने का था.

वहीं बरेली जिला जेल के सुपिरिंटेंडेंट ने बताया कि लगातार पेशी की वजह से आज़म खान को बरेली जिला में डिटेन किया गया है और 7 मार्च को वापस सीतापुर भेज दिया जाएगा.