जेल के बाथरूम में गिरी आज़म खान की अहलिया तज़ीन फातिमा, कंधे में हुआ फ्रैक्चर
Advertisement

जेल के बाथरूम में गिरी आज़म खान की अहलिया तज़ीन फातिमा, कंधे में हुआ फ्रैक्चर

जानकारी के मुताबिक, 71 साल की तजीन फातिमा का जेल के बाथरूम में तवाज़ुन बिगड़ा और वो गिर गईं. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें डिस्ट्रिक्ट जेल के अफसरों की निगरानी में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

फाइल फोटो...

सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सीतापुर (Sitapur) जेल में बंद रामपुर MLA तज़ीन फातिमा (Tazeen Fatima) जेल के बाथरूम में फिसल कर गिर गईं हैं. जिस वजह से उनके हाथ में संगीन चोट आई है. उनका कंधा फ्रैक्चर हो गया है. डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि तज़ीन फातिमा को इलाज के लिए जिला अस्पातल ले जाया गया, जहां उनके कंधे पर प्लास्टर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, 71 साल की तजीन फातिमा का जेल के बाथरूम में तवाज़ुन बिगड़ा और वो गिर गईं. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें डिस्ट्रिक्ट जेल के अफसरों की निगरानी में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. जहां उनके कंधे पर फ्रैक्चर बताया गया है. फिलहाल प्लास्टर लगाने के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि, बेटे अब्दुल्ला आज़म के दो बर्थ सर्टिफिकेट और पासपोर्ट मामले में तजीन फातिमा, उनके शौहर और समाजवादी पार्टी से एमपी आज़म खान और खुद अब्दुल्ला आज़म सीतापुर जेल में बंद हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news