महात्मा गांधी के कातिल गोडसे के पुजारी को कांग्रेस ने सीने से लगाया, पार्टी में किया शामिल

इसको लेकर हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष ने कहा,"कांग्रेस का हिस्सा गिरने की कगार पर है. इसलिए, कमलनाथ जी हिंदू महासभा के लोगों को काम पर रख रहे हैं

महात्मा गांधी के कातिल गोडसे के पुजारी को कांग्रेस ने सीने से लगाया, पार्टी में किया शामिल

नई दिल्ली: महात्मा गांधी के कातिल नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) पर अक्सर भाजपा को घेरने वाली पार्टी कांग्रेस ने खुद नाथूराम की मूर्ती लगवाने वाले को अपने सीने से लगा लिया है और इसमें सबसे अहम किरदार मध्य प्रदेश से कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) ने अदा किया है. इसकी जानकारी खुद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया ने एक झटके में बदल दी ऑटो चालक की जिंदगी, झकझोर कर रख देगी इनकी कहानी

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा,"हिन्दू महासभा के नेता कांग्रेस में शामिल. ग्वालियर के वार्ड 44 के पार्षद एवं हिन्दू महासभा के नेता श्री बाबूलाल चौरसिया आज प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए. श्री चौरसिया जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत है."

बता दें कि बाबूलाल चौरसिया साल 2007 में सुर्खियों में आए थे. जब उन्होंने नाथूराम गोडसे की मूर्ति स्थापित करने के एक प्रोग्राम में हिस्सा लिया था.  मूर्ति ग्वालियर में लगाई गई थी, जहां बाबूलाल चौरसिया खुद पार्षद है.

यह भी पढ़ें: स्कूटी चलाकर विधानसभा जा रहीं थी ममता बनर्जी, गिरने से बाल-बाल बचीं. देखें VIDEO

ग्वालियर से पार्षद बाबूलाल ने कहा,"मैं जन्म से कांग्रेसी हूं. मैंने पार्टी को नगर निगम चुनावों में पार्टी के टिकट से वंचित करने के बाद पार्टी छोड़ दी. मैं हिंदू महासभा में शामिल हुआ. चुनाव लड़ा और जीता. बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मैं उनकी विचारधारा में फिट नहीं हूं."

इसको लेकर हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष ने कहा,"कांग्रेस का हिस्सा गिरने की कगार पर है. इसलिए, कमलनाथ जी हिंदू महासभा के लोगों को काम पर रख रहे हैं. क्योंकि उनका कोई भी कार्यकर्ता नहीं बचा है. उन्होंने (बाबूलाल चौरसिया) ने स्टांप पेपर पर संगठन के जीवन भर सदस्य के रूप में रहने की शपथ ली थी. कांग्रेस ने उन्हें खरीदा."

यह भी पढ़ें: पत्नी ने चाय बनाने से इनकार, पति ने कर दिया हथौड़े से हमला, अब कोर्ट ने कही यह बड़ी बात

ZEE SALAAM LIVE TV