क़त्ल से पहले मिली थी रणजीत बच्चन को फोन पर धमकी, पुलिस को दी गई थी जानकारी
Advertisement

क़त्ल से पहले मिली थी रणजीत बच्चन को फोन पर धमकी, पुलिस को दी गई थी जानकारी

बयाता जा रहा है कि कुछ रोज़ क़बल रणजीत बच्चन को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसकी इत्तेला उन्होंने पुलिस को दे दी थी और आज सुबह जब वो मार्निंग वाक के लिए जा रहे थे तो बाइक सवार बदमाशों ने उनके सर में गोली मारी, जिससे उनकी मौक़े पर ही मौत हो गई.

फाइल फोटो...

लखनऊ: हिंदू महासभा के रियासती सद्र रणजीत बच्चन का आज सुबह लखनऊ में गोली मार कर कल्त कर दिया गया है. बयाता जा रहा है कि कुछ रोज़ क़बल रणजीत बच्चन को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसकी इत्तेला उन्होंने पुलिस को दे दी थी और आज सुबह जब वो मार्निंग वाक के लिए जा रहे थे तो बाइक सवार बदमाशों ने उनके सर में गोली मारी, जिससे उनकी मौक़े पर ही मौत हो गई और इम मौत के बाद उत्तर प्रदेश इंतेज़ामिया पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है.

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे की कयादत बच्चन के कत्ल की गुत्थी सुलझाने में मसरूफ हैं. यहां यह भी बता दें कि लखनऊ में हाल ही में कमिश्नरी राज नाफिज़ किया गया है और कमिश्नरी राज के बाद यह पहली बड़ी वारदात है. पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने इस कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए 4 टीमों की तशकील की है , जिनमें से 1 टीम उनकी सियासी सरगर्मियों की जांच करेगी जबकि दूसरी टीम उनकी सोशल मीडियो अकाउंटस को खंगालेगी इसके अलावा दो टीमें उनके घर आने-जाने वालों और परिवार वालों से राब्ता कर जानकारी इकट्ठा करन में लगी हैं.

याद रहे कि इससे पहले भी गुज़िश्ता साल 18 अक्टूबर को हिंदू समाज पार्टी के सद्र कमलेश तिवारी का उनके दफ्तर में ही गला काट कर क़त्ल कर दिया गया था. 

Trending news