Bhumi Pednekar ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें; रेड ब्रालेट पहन कही यह बात
Advertisement

Bhumi Pednekar ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें; रेड ब्रालेट पहन कही यह बात

Bhumi Pednekar in red bralette: भूमि पेडनेकर ने ब्रालेट में तस्वीरें साझा की हैं जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. उन्होंने फोटोज में रेड कलर की ब्रालेट पहनी हुई है. इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं.

Bhumi Pednekar ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें; रेड ब्रालेट पहन कही यह बात

Bhumi Pednekar in red bralette: भूमि पेडनेकर अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह जिस तरह किरदार को निभाती हैं वह सराहना योग्य हो जाता है. इस बार एक्ट्रेस किसी और कारण से सुर्खियों में हैं. दरअसल भूमि पेडनेकर ने रेड ब्रलेट में तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें भूमि ने यह तस्वीरें भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में भूमि ने रेड ब्रलेट पहनी हुई है जिसके ऊपर उन्होंने एक शर्ट डाली हुई है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने कंपाइल कर के डाली है. उन्होंने कैप्शन डाला है 'बर्थडे मंथ'. इक्ट्रेस की इस तस्वीर को काफी शेयर किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर का जन्मदिन इसी महीने

आपको बता दें भूमि पेडनेकर का जन्मदिन इसी महीने की 18 तारीख को है. आपको बता दें भूमि 18 जुलाई 1989 में पैदा हुईं थीं. एक्टप की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. लोग उनकी पिकचर्स पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं.

लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐस कमेंट्स

भूमि की इन तस्वीरों को लोग खूब सराह रहे हैं. कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो उनकी फीगर की. एक यूजर कमेंट करता हुए लिखता है आप धर्ती की सबसे खूबरत परी हैं. आप बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं दूसरा शख्स कमेंट करता है- आप बेहद ऑवसम हैं और खूबसूरत हैं.

आपको बता दें भूमि ने 'दम लगा के हाईशा' से अपने बॉलिवुड करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक मोटी दुल्हन का रोल किया था. उनके इस रोल को काफी सराहना मिली थी. जिसके बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की जैसे टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान, बाला और पति पत्नि और वोह.

Zee Salaam Live TV

Trending news