गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान
Advertisement

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

Hardik Patel resigns from Congress: पार्टी आलाकमान से काफी वक्त से नाराज चल रहे गुजरात प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने इस्तीफा दे दिया है. 

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी आलाकमान से काफी वक्त से नाराज चल रहे गुजरात प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने इस्तीफा दे दिया है. हार्दिक पटेल ने ट्वीट के जरिए इस्तीफे का ऐलान किया है.

उन्होंने लिखा, मैं कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं. मुझे यकीन है कि मेरे इस फैसले का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी. मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा.

हार्दिक पटेल ने ऐसे वक्त में कांग्रेस का साथ छोड़ा है जब राज्य के विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाले हैं. ऐसे वक्त में हार्दिक का इस्तीफा पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. हार्दिक पटेल के हालिया बयानों से कयास लगाए जा रहे थे कि वे पार्टी से नाराज चल रहे हैं. वहीं ये भी बात सामने आई थी कि हार्दिक ने अपनी नाराजगी को लेकर कांग्रेस के आलाकमान से भी मिलने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बन सकी.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने हार्दिक को कार्यकारी अध्यक्ष तो बना दिया था, लेकिन उन्हें कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई. इसके अलावा उन्हें काम भी नहीं बताया गया था. हार्दिक पटेल ने ये भी इल्जाम लगाया था कि कांग्रेस के कुछ नेता उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं, जिसके नतीजे में कांग्रेस से हार्दिक की नाराज़गी आए दिन बढ़ती ही जा रही थी और आखिर उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया. अब हार्दिक पटेल का अगला कदम क्या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news