बिहार: तेजस्वी यादव की कयादत में लड़ेगा महागठबंधन चुनाव, जानिए किसको मिली कितनी सीटें

वहीं दूसरी जानिब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वीआईपी के हिमायती हंगामा करने लगे और मुकेश सहनी बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चले गए. 

बिहार: तेजस्वी यादव की कयादत में लड़ेगा महागठबंधन चुनाव, जानिए किसको मिली कितनी सीटें
फाइल फोटो

पटना: बिहार असेंबली इंतेखाबात को लेकर सनीचर के रोज़ बिहार महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मसला सुलझ गया है. महागठबंधन ने आज प्रेस कांफेंस कर जानकारी दी है है कि अब बिहार में कांग्रेस, आरजेडी, लेफ्ट मिलकर इंतेखाबात लड़ेंगे. 

आरजेडी लीडर तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के दोरान बताया कि आरजेडी 144, कांग्रेस 70 और एक बाल्मिकी नगर लोकसभा सीट, सीपीएम 4, सीपीआई 6 और माले 19 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 144 सीटों में वीआईपी और जेएमएम भी शामिल होंगी लेकिन कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला दो दिनों में होगा. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता सदानंद सिंह, स्टैंडिंग कमिटी के चेयरमैन अविनाश पांडेय और लेफ्ट के नेता भी पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस स्टैंडिंग कमिटी के चेयरमैन अविनाश पांडेय ने कहा कि तेजस्वी की कयादत में चुनाव लड़ा जाएगा. 

वहीं दूसरी जानिब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वीआईपी के हिमायती हंगामा करने लगे और मुकेश सहनी बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चले गए. उन्होंने कहा कि सीटों को अभी क्लियर किया जाना चाहिए. मुकेश सहनी ने कहा कि पीठ में खंजर खोंपने का काम किया है, उन्हें गठबंधन में अंधेरे में रखा गया है. 

Zee Salaam LIVE TV