बिहार एसटीईटी के नतीजे में स्कोरशीट पर उम्मीदवार के बदले प्रिंट हुआ दक्षिण भारत के इस अभिनेत्री की तस्वीर
Advertisement

बिहार एसटीईटी के नतीजे में स्कोरशीट पर उम्मीदवार के बदले प्रिंट हुआ दक्षिण भारत के इस अभिनेत्री की तस्वीर

रिजल्ट वायरल होने के बाद बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पोस्ट में वायरल स्कोरशीट की कॉपी शेयर करते हुए लिखा है कि सनी लियोन के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को एसटीईटी की परीक्षा पास करवा दिया गया है.

वायरल स्कोरशीट

नई दिल्लीः यूपी और बिहार में किसी मुकाबलाती इम्तहान के नतीजे आ जाए और उनपर किसी तरह का विवाद न पैदा हो ऐसा मौका बहुत कम ही आता है! अभी दो दिन पहले ही बिहार में आए एसटीईटी इम्तहान के नतीजे पर बहस चल ही रही थी, इसी बीच इस इम्तहान को लेकर एक चैंकाने वाली खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. बिहार एसटीईटी परीक्षा के नतीजे में दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के नतीजे भी जारी कर दिए गए हैं. दरअसल इस वक्त सोशल मीडिया में बिहार एसटीईटी परीक्षा में शामिल होने वाले एक उम्मीदवार के इम्तहान का नजीता वायरल हो रहा है. उम्मीदवार के स्कोरशीट में उसकी जगह मलयालम फिल्मों की अदाकारा अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी हुई है, जबकि परीक्षा परिणाम के स्कोर कॉर्ड में अभ्यर्थी का नाम ऋषि कुमार लिखा है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश पर साधा निशाना 
मलयालम अदाकारा की तस्वीर वाला रिजल्ट वायरल होने के बाद बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में वायरल स्कोरशीट की काॅपी शेयर करते हुए लिखा है कि सनी लियोन को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को एसटीईटी की परीक्षा पास करवा दिया गया है. पिछले साल जूनियर इंजीनियर के इम्तहान के नतीजे में भी एक उम्मदवार के रोल नमबर पर सनी लियोन के नाम और तस्वीर के साथ रिजल्ट निकाल दिया गया था. 

उम्मीदवार पहले से उठा रहे हैं नतीजे पर सवाल 
सरकार और एजुकेशन महकमा के इस चूक पर उम्मीदवारों ने सवाल उठाया है कि आखिर ऋषिकुमार की फोटो की जगह पर साउथ एक्ट्रेस की फोटो कैसे लग गई. इससे पहले भी एसटीईटी रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवारों ने इसमें बड़े पैमाने पर धांधली का आरोप लगाया था. मेरिट से बाहर किये जाने पर छात्रों ने प्रदर्शन किया था. छात्र बिहार बोर्ड की ओर से जारी मेधा सूची का विरोध कर रहे हैं. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news