वोट मांगने गए BJP विधायक को लोगों ने बताया झूठा, जानिए फिर क्या बोले MLA

बिहार की मोतिहारी असेंबली सीट से लगातार तीन बार जीत हासिल करते आ रहे भाजपा के उम्मीदवार प्रमोद कुमार जब लोगों के वोट मांगने गए तो वे लोगों के सवालों में घिर गए

वोट मांगने गए BJP विधायक को लोगों ने बताया झूठा, जानिए फिर क्या बोले MLA
फाइल फोटो

मोतिहारी: बिहार में चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आते रहे हैं वैसे-वैसे उम्मीदवार अपना दमखम दिखाने में जुटे हुए हैं. बिहार में पहले मरहले में 28 अक्टूबर को चुनाव होंगे. ऐसे में सभी उम्मीदवार लोगों के दरमियान जाकर वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा एक उम्मीदवार जैसे ही अवाम के दरमियान वोट मांगने गए तो उन्हें लोगों की सख्त मुखालिफत का सामना करना पड़ा. 

बिहार की मोतिहारी असेंबली सीट से लगातार तीन बार जीत हासिल करते आ रहे भाजपा के उम्मीदवार प्रमोद कुमार जब लोगों के वोट मांगने गए तो वे लोगों के सवालों में घिर गए. प्रमोद कुमार जब छतौनी इलाके में वोट मांगने गए हुए थे तभी गांव वालों ने प्रमोद कुमार को कीचड़ से भरी सड़क दिखाते हुए कई सवाल पूछे. 

हालांकि प्रमोद कुमार ने लोगों से कहा है कि रोड का टेंडर हो चुका है लेकिन गांव वाले इसे झूठ बताकर उनका विरोध करने लगे. पूरे घटनाक्रम को प्रमोद कुमार ने विरोधी आरजेडी के उम्मीदवार ओमप्रकाश चौधरी की साजिश करार दिया है. 

Zee Salaam LIVE TV