LJP में बड़ी फूट, 5 सांसदों ने छोड़ा चिराग पासवान का साथ, इस नेता को माना अपना लीडर
Advertisement

LJP में बड़ी फूट, 5 सांसदों ने छोड़ा चिराग पासवान का साथ, इस नेता को माना अपना लीडर

वहीं हाजीपुर से सांसद पशुपति पारस ने JDU के नेता लीडर ललन सिंह से मुलाकात की है. पशुपति पारस को लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय दल के नेता बनाए जा सकते हैं. 

फाइल फोटो

पटना: बिहार की सियासत में एक बड़ी हलचल देखने को मिल रही है. दरअसल लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में बड़ी फूट पड़ गई है. LJP के 5 सांसदों ने पार्टी चीफ चिराग पासवान (Chirag Paswan) का हाथ छोड़ कर पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) को अपना नेता चुनने का फैसला लिया है. 

यह भी देखिए: संघर्ष के दिनों में ऐसा दिखता था रोमांस का बादशाह, क्या आप कूबूल करेंगे पहचानने का चैलेंज?

वहीं हाजीपुर से सांसद पशुपति पारस ने JDU के नेता लीडर ललन सिंह से मुलाकात की है. पशुपति पारस को लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय दल के नेता बनाए जा सकते हैं. लोक सभा के स्पीकर ओम बिरला को खत लिखकर इसके बारे में सभी पांच सासंदों ने इसकी जानकारी दी है. इससे साफ होता है कि चिराग पासवान अब पार्टी में अकेले पड़ सकते हैं.

यह भी देखिए: योगी के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा- भाजपा में ओबीसी की हालत गुलामों जैसी, नए मोर्चा का बनेंगे हिस्सा

चिराग से अलग होने वाले नेताओं में पशुपति पारस, प्रिंस राज, महबूब अली केसर, वीणा देवी, चंदन सिंह का नाम है. हालांकि, अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन इस बात की पुख्ता जानकारी है कि पशुपति पारस की मुलाकात लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से हुई है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news