Bihar School Timing: गर्मी की वजह से बिहार के स्कूलों का वक्त बदला, जानें क्या है नया टाईम टेबल
Advertisement

Bihar School Timing: गर्मी की वजह से बिहार के स्कूलों का वक्त बदला, जानें क्या है नया टाईम टेबल

Bihar School Timing: पटना जिला इंतजामिय ने कहा है कि "सोमवार से सभी निजी स्कूल की क्लासेस सुबह 06:30 से 11:30 बजे तक चलेगी. यह सिलसिला गर्मियों की छुट्टियां होने तक जारी रहेगा."

प्रतीकात्मक फोटो

Bihar School Timing: बिहार में पड़ रही शदीद गर्मी की वजह से बिहार इंतजामिया ने स्कूल की टाइमिंग में तबदीली की गई है. पटना समेत कई जिलों के स्कूल अब सुबह चलेंगे. 

बिहार में इन दिनों इतनी गर्मी पड़ रही है कि लोग सुबह से ही पसीना पोछना शुरू कर देते हैं. ऐसे में प्रसाशन ने फैसला किया है कि 4 मार्च यानी सोमवार से सभी स्कूल सुबह 06:30 से 11:30 के दरमियान ही चलेंगे. ताकि बच्चों को स्कूल आने जाने में परेशानी न हो. 

जिन जिलों अब मार्निंग क्लासेस चलेंगी उनमे "रोहतास, समस्तीपुर, जमुई, कैमूर, सीतामढ़ी, पूर्णया, शेखपुरा, भोजपुर और पश्चिम चंपारण" शामिल है. 

पटना जिला इंतजामिय ने कहा है कि "सोमवार से सभी निजी स्कूल की क्लासेस सुबह 06:30 से 11:30 बजे तक चलेगी. यह सिलसिला गर्मियों की छुट्टियां होने तक जारी रहेगा."

यह भी पढ़ें: काजोल ने बच्चों समेत घर छोड़ने की दी थी धमकी, इसलिए अजय देवगन से बिगड़ी थी बात

बताया जा रहा है कि बिहार के कुछ इलाकों में मौसम ठंडा हुआ है और तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने बताया है कि सोमवार को प्रदेश के कुछ इलाकों में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है.

Live TV: 

Trending news