कैप्टन के बयानों के सहारे कांग्रेस परिवार और सिद्धू को घेरती बीजेपी
Advertisement

कैप्टन के बयानों के सहारे कांग्रेस परिवार और सिद्धू को घेरती बीजेपी

एक न्यूज़ एजेंसी के साथ हुई खास बातचीत के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पंजाब प्रभारी दुष्यंत गौतम ने भी कैप्टन के बयानों का हवाला देते हुए, पाकिस्तान के साथ सिद्धू की दोस्ती को लेकर सवाल उठाया था।

कैप्टन के बयानों के सहारे कांग्रेस परिवार और सिद्धू को घेरती बीजेपी

नई दिल्ली: अकाली दल के साथ छोड़ने के बाद से ही भाजपा पंजाब में लगातार एक ऐसे मुद्दों की तलाश में लगी हुई थी जिसके सहारे प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरा जा सके और कांग्रेस की उठापटक ने भाजपा को यह मौका दे दिया। भाजपा को सबसे बड़ा मौका पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिया है। इसलिए पिछले कई सालों से कैप्टन पर राजनीतिक हमला करने वाली भाजपा ने अब उनके बयानों के तीरों के सहारे ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान ( गांधी परिवार ) पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर- Delhi के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, अब तक चार लोगों की मौत

एक न्यूज़ एजेंसी के साथ हुई खास बातचीत के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पंजाब प्रभारी दुष्यंत गौतम ने भी कैप्टन के बयानों का हवाला देते हुए, पाकिस्तान के साथ सिद्धू की दोस्ती को लेकर सवाल उठाया था। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर तो कैप्टन के बयानों के सहारे सीधे गांधी परिवार ( सोनिया-राहुल और प्रियंका गांधी ) की चुप्पी पर सवाल उठा चुके हैं। बीजेपी के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी हो या सरदार आर पी सिंह या पंजाब भाजपा के अध्यक्ष, ये तमाम नेता कैप्टन के बयानों के सहारे कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करते नजर आ रहे हैं। बीजेपी अब पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राष्ट्रवादी मुख्यमंत्री बता कर उन्हें हटाने को लेकर कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साध रही है।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi का यह अवतार देख बन जाएगा आपका दिन, तेजी से वायरल हो रही हैं PHOTOS

भाजपा के इस कैप्टन प्रेम को लेकर कई राजनीतिक सवाल भी खड़े हो रहे हैं। यह भी पूछा जा रहा है कि एक पूर्व कांग्रेसी मुख्यमंत्री के बयानों के आधार पर भाजपा उन नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साध रही है, जो एक जमाने में भाजपा के सांसद हुआ करते थे। एक मीडिया एजेंसी से खास बातचीत के दौरान बाजेपी के एक नेता ने कहा कि जहां तक कैप्टन से प्रेम करने का सवाल है बीजेपी हर उस नेता के साथ खड़ी है जो देश से प्रेम करता है और राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करना चाहता है।

उन्होंने याद दिलाया कि अतीत में पीएम नरेंद्र मोदी भी यह कह चुके हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को न तो कांग्रेस अपना मुख्यमंत्री मानती है और न ही कैप्टन अपने आपको कांग्रेसी मुख्यमंत्री मानते हैं। सर्जिकल स्ट्राइक समेत आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ केंद्र सरकार ने जितनी बार भी सख्त कदम उठाया , हर बार कांग्रेस आलाकमान से अलग रुख रखते हुए कैप्टन ने केंद्र सरकार का समर्थन ही किया था। दरअसल, राष्ट्रवाद, सीमा सुरक्षा, आतंकवाद और पाकिस्तान - ये तमाम मुद्दें बीजेपी के कोर मुद्दें माने जाते हैं और कैप्टन के बयानों से भाजपा के तरकश के इन्ही तीरों को धार मिल रही है और भाजपा इस मौके को चूकना नहीं चाहती।

हालांकि, भाजपा के इस कैप्टन प्रेम की राजनीतिक परिणति क्या होगी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने कहा कि राजनीति में हर व्यक्ति के लिए कई दरवाजे खुले होते हैं लेकिन पहले कैप्टन साहब खुद तो खुल कर सामने आए।

Zee Salaam Live TV

Trending news