डायरेक्ट एक्शन डे के दिन 'खेला होबे दिवस', BJP बोली- मुस्लिम लीग की राह पर ममता
Advertisement

डायरेक्ट एक्शन डे के दिन 'खेला होबे दिवस', BJP बोली- मुस्लिम लीग की राह पर ममता

आज ममता बनर्जी ने कहा, '16 अगस्त को खेला दिवस का पालन किया जाएगा. जब तक बीजेपी को सभी राज्यों से पराजित नहीं कर देते हैं. तब तक खेला होबे

BJP MP Swapan Dasgupta, File Photo

नई दिल्ली: बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की वज़ीरे आला ममता बनर्जी की 16 अगस्त को 'खेला दिवस' मनाने के ऐलान की तुलना मुस्लिम लीग की तरफ से 1946 में शुरू किए गए 'डायरेक्ट एक्शन डे' से की है.

भाजपा के राज्यसभा रुक्न स्वप्न दासगुप्ता ने ममता बनर्जी के ऐलान को मुस्लिम लीग के डायरेक्ट एक्शन डे से तुलना करते हुए, एक ट्वीट में कहा, 'दिलचस्प है, ममता बनर्जी ने 16 अगस्त को खेला होबे दिवस ऐलान किया है. यह वह दिन है जब मुस्लिम लीग ने 1946 में एक्शन डे और ग्रेट कलकत्ता किलिंग्स की शुरुआत की थी. 

उन्होंने कहा कि 'वज़ीरे आला ममता बनर्जी ने विपक्षी मन में आतंक पैदा करने की कोशिश की है. बीजेपी के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तुष्टीकरण ममता बनर्जी की राजनीति की धूरी में है. वह प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही है जो कभी पूरा नहीं होगा.'

गौरतलब है कि आज ममता बनर्जी ने कहा, '16 अगस्त को खेला दिवस का पालन किया जाएगा. जब तक बीजेपी को सभी राज्यों से पराजित नहीं कर देते हैं. तब तक खेला होबे.. आज आजादी खतरे में है. आज देश को आजादी को खतरे में डाला है.

ये भी पढ़ें: योगी सरकार की बड़ी सौगात, UP के इन 17 शहरों में मिलेगा Free Wi-Fi

ममता बनर्जी ने कहा, 'जब तक भाजपा को मुल्क से नहीं हटाया जाता, तब तक सभी रियासतों में हम 16 अगस्त को खेला दिवस मनाएंगे. हम गरीब बच्चों को फुटबॉल बांटेंगे. याद रहे कि विधानसभा चुनाव के दौरान खेला होबे नारे की जमकर धूम मची थी और ममता बनर्जी ने बीजेपी को हराकर तीसरी बार राज्य की सत्ता हासिल की है.
(इनपुट- आईएएनएस)

Zee Salaam Live TV:

 

Trending news