भाजपा के मंत्री का विवादित बयान, कहा- "किसी मुस्लिम को नहीं देंगे टिकट"
Advertisement

भाजपा के मंत्री का विवादित बयान, कहा- "किसी मुस्लिम को नहीं देंगे टिकट"

उन्होंने कहा कि बेलगावी हिंदुत्व का मरकज़ (केंद्र) है और टिकट इसके हिमायतियों में से किसी को दिया जायगा.

भाजपा के मंत्री का विवादित बयान, कहा- "किसी मुस्लिम को नहीं देंगे टिकट"

बेंगलुरु: कर्नाटक के देही तरक्कियाती वज़ीर (ग्रामीण विकास मंत्री) और नेता केएस इश्वरप्पा ने विवादत बयान दिया है. उन्होंने साफ कहा है कि भाजपा किसी मुसलमान को टिकट नहीं देगी. हिंदुओं में किसी भी ज़ात का हो भाजपा उसे ही टिकट देगी. उन्होंने कहा कि लिंगायत, कुरुबा, वोक्कालिगा या ब्राह्मण किसी को भी टिकट देंगें लेकिन यकीनी तौर पर मुसलमानों को नहीं दिया जाएगा.

बता दें कि कर्नाटक की बेलगावी लोकसभा सीट के लिए ज़िमनी चुनाव (उपचुनाव) होनें हैं. ऐसे में यहां उन्होंने कहा कि बेलगावी हिंदुत्व का मरकज़ (केंद्र) है और टिकट इसके हिमायतियों में से किसी को दिया जायगा. 

यह भी पढ़ें: जिसे भिखारी समझकर नहीं जाने दिया शोरूम के अंदर, उसी ने खरीदी 12 लाख की बाइक

इससे पहले बिहार भाजपा के विधायक ने भी विवादित बयान दिया था. मधुबनी जिले के बिस्फी से भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल (Hari Bhushan Thakur Bachol) ने वे खूब काम करते हैं, खून देते हैं, लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देते, क्योंकि वे भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक हैं. उन्होंने कहा कि मज़हब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना दुनिया का सबसे बड़ा झूठ है. 

यह भी पढ़ें: श्मशान में हुई चोरी तो पूरे गांव में चिपकाया नोटिस- 'प्यारे चोर' सामान लौटा दो क्योंकि...

ठाकुर ने आगे कहा कि मज़हब खूब सिखाता है आपस में बैर करना, मज़हब सिखाता है कि कोई आपकी बात नहीं मानता है तो काट दो, रेप कर दो, लेकिन हमारी सकाफत (संस्कृति) सिखाती है कि पत्थर में भी भगवान हैं. हर चीज़ में देवता हैं. पांच सौ साल पहले तुलसी दास ने लिखा कि जड़ चेतन सब में भगवान हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news