मनोज तिवारी ने भी आमिर खान पर उठाए सवाल, कहा- यह काबिले ऐतराज़ है

तिवारी ने कहा कि ये काबिले ऐतराज़ है. आमिर का वहां मिलना, उनके साथ फोटो जारी करना, ये जज्बात को ठेस पहुंचाने वाला है.

मनोज तिवारी ने भी आमिर खान पर उठाए सवाल, कहा- यह काबिले ऐतराज़ है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार आमिर खान तुर्की के सद्र तय्यब एर्दोगान की अहलिया से मुलाकात को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं और सोशल मीडिया पर एक तबका अमिर से तरह तरह के सवाल कर रहा है. अब कड़ी में बीजेपी एमपी मनोज तिवारी ने सवाल किए हैं. तुर्की हमेशा हिंदुस्तान की मुखआलिफत करता रहा है फिभी उसके सद्र की अहलिया से मुलाकात करने की क्या ज़रूरत पड़ गई. 

तिवारी ने कहा कि ये काबिले ऐतराज़ है. आमिर का वहां मिलना, उनके साथ फोटो जारी करना, ये जज्बात को ठेस पहुंचाने वाला है. मनोज तिवारी ने कहा कि यह समझ में आता है कि वह कट्टरपंथियों के डर से इज़राइल के पीएम से नहीं मिले थे. लेकिन तुर्की जो कि हिंदुस्तान की मुखालिफत करता रहता है उसके सद्र की अहलिया से मुलाकात करने की क्या जरूरत पड़ गई.

उन्होंने कहा कि आमिर खान इंक्रेडिबल इंडिया (Incredible India) के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) रहे हैं उन्हें सफाई देनी चाहिए कि आखिर वह क्यों मिले. उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म छपाक की हीरोइन जेएनयू गई थीं, तो लोगों ने उसकी फिल्म को ढपाक कर दिया था. कहीं आमिर के साथ भी ऐसा ना हो जाए.

बता दें कि आमिर खान इस वक्त अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की में हैं. इस दौरान उन्होंने इतवार को तुर्की के सद्र की अहलिया एमीन एर्दोगन (Emine Erdogan) से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की तस्वीर को तुर्की की खातूने अव्वल एमीन ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

Zee Salaam LIVE TV