प्रवेश वर्मा का मुतनाज़ा बयान, कहा: 'शाहीन बाग़ वाले आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे'
Advertisement

प्रवेश वर्मा का मुतनाज़ा बयान, कहा: 'शाहीन बाग़ वाले आपके घर में घुसेंगे, बहन-बेटियों का रेप करेंगे'

प्रवेश वर्मा ने कहा कि ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन बेटियों को उठाएंगे, उनका रेप करेंगे, उन्हें मारेंगे. उन्होंने कहा कि आज वक्त है. कल मोदी जी नहीं आएंगे बचाने

फाइल फोटो...

नई दिल्ली: दिल्ली असेंबली इंतेखाबात (Delhi Assembly Elections 2020) की तारीख़ जैसे जैसे नज़दीक आ रही है कि वैसे-वैसे नेताओं की ज़ुबान भी लगातार आग उगल रही है. नेता दीगर मुद्दों को छोड़कर शाहीन बाग़ की तरफ मुड़ते नज़र आ रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एमपी प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने मुतनाज़ा बयान दिया है. उन्होंने शाहीन बाग़ का मवाज़ना कश्मीर से किया है. 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरावाल और नायब वज़ीरे आला मनीष सिसोदिया कहते हैं कि हम शाहीन बाग़ के साथ हैं. लेकिन दिल्ली के अवाम जानते हैं कि आज से कुछ साल पहले जो आग कश्मीर में आग लगी थी, कश्मीरी पंडितों की बहन-बेटियों के साथ रेप हुआ था. वो आग उत्तर प्रदेश, केरल और हैदराबाद में लगती रही. आज वो आग दिल्ली के एक कोने में लगी है. 

भाजपा एमपी ने कहा कि कश्मीर की वो आग कभी भी दिल्लीवालों के घरों तक पहुंच सकती है. प्रवेश वर्मा ने कहा कि ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन बेटियों को उठाएंगे, उनका रेप करेंगे, उन्हें मारेंगे. उन्होंने कहा कि आज वक्त है. कल मोदी जी नहीं आएंगे बचाने.  उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा होगा नहीं तो जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी जी हैं तब तक वो सुरक्षित हैं. कोई और वज़ीरे आज़म बन गया तो मुल्क के अवाम अपने आप को महफूज़ महसूस नहीं करेंगे. 

Trending news