मरकज़ी वज़ीर गिरीराज सिंह को JP नड्डा ने किया तलब दी यह वार्निंग

अक्सर अपने मुतेनाज़ा बयानात को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मरकज़ी वज़ीर गिरीराज सिंह को भारतीय जनती पार्टी (BJP) के सद्र जेपी नड्डा (JP Nadda) तलब किया है और उन्हें मुतेनाज़ा बयान बाज़ी से परहेज़ करने को कहा है. यह जानकारी ज़राए के हवाले से मौसूल हुई है. 

मरकज़ी वज़ीर गिरीराज सिंह को JP नड्डा ने किया तलब दी यह वार्निंग
फाइल फोटो...

नई दिल्ली: अक्सर अपने मुतेनाज़ा बयानात को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मरकज़ी वज़ीर गिरीराज सिंह को भारतीय जनती पार्टी (BJP) के सद्र जेपी नड्डा (JP Nadda) तलब किया है और उन्हें मुतेनाज़ा बयान बाज़ी से परहेज़ करने को कहा है. यह जानकारी ज़राए के हवाले से मौसूल हुई है. 

बता दें कि गिरीराज सिंह अक्सर मुसलमानों से मुतअल्लिक बयानात को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सहारनपुर में एक तकरीब के दौरान देवबंद को लेकर बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि देवबंद दहशतगर्दी की गंगोत्री है.

इसके आलावा उन्होंने शाहीन बाग़ मुज़ाहिरे को लेकर कहा था कि यह शाहीन बाग़ अब सिर्फ आंदोलन नहीं रहा, यहां सुसाईड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है और मुल्क के दारुल-हुकूमत में मुल्क के खिलाफ़ साज़िश हो रही है. इसके आलावा भी उन्होंने कई दीगर मुद्दों पर ऐसे बयान दिए हैं जिन की वजह से आज BJP सद्र जेपी नड्डा ने उन्हें तलब किया और इस तरह की बयान बाज़ी से दूर रहने की सलाह दी है.