महबूबा मुफ्ती को BJP की सलाह- जम्मू-कश्मीर में कोई दिक्कत है तो पकिस्तान चली जाएं
Advertisement

महबूबा मुफ्ती को BJP की सलाह- जम्मू-कश्मीर में कोई दिक्कत है तो पकिस्तान चली जाएं

गुपकार गैंग के निशाना बनाते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर घाटी में जो गुपकार गैंग वाले हैं, इन्होंने जम्मू कश्मीर को 70 साल लूटा है और जम्मू कश्मीर की शांति को भंग किया है.

फाइल फोटो

जम्मू/जतिंद्र नूरा: नज़रबंदी हटने के बाद महबूबा मुफ्ती ने बागी तेवर अपनाए हुए हैं. शुक्रवार को तिरंगे के अपमान वाले पर जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष ने महबूबा को आड़े हाथों लेते हुए कहा की जम्मू कश्मीर किसी के बाप-दादा की जागीर नहीं है. जम्मू कश्मीर हिन्दुस्तान का है. कोई भी जम्मू कश्मीर में षड्यंत्र नहीं कर सकता है. चाहे वह महबूबा मुफ़्ती है या फिर कोई और नेता हो. जो देश के खिलाफ साजिश करे गा उसे इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. 

तिहाड़ जेल की सलाखें कर रही हैं इतंजार
रैना ने आगे कहा कि इस वक्त देश के अंदर नरेंद्र मोदी जी सरकार है और देश के ग्रह मंत्री अमित शाह जी हैं, हम अपने देश के लिए खून का एक एक कतरा बहा देंगे. अपने देश के झंडे को आंच नहीं आने देंगे. उन्होंने आगे कहा कि पूरे देश में सिर्फ एक मात्र तिरंगा झंडा लहराया जाएगा. अगर किसी ने देश के खिलाफ साजिश रची तो उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. तिहाड़ जेल की सलाखें आपका इतंजार कर रही है.

गुपकार गैंग के निशाना बनाते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर घाटी में जो गुपकार गैंग वाले हैं, इन्होंने जम्मू कश्मीर को 70 साल लूटा है और जम्मू कश्मीर की शांति को भंग किया है. अब मिलकर पीपल अलाइंस बनाने की जो साजिश करने जा रहे हैं. ये जम्मू कश्मीर के लोगों का  अलाइंस नहीं ये सिर्फ सत्ता के भूखे हैं. जम्मू कश्मीर की जनता सब जानती है जब ये सत्ता में रहते हैं तो भारत माता की जी कहते हैं. इनके जो ख्वाब हैं वह पाकिस्तान और चीन के लिए जम्मू कश्मीर की जनता कभी पूरे नहीं होने देगी.

रैना ने अपना बयान जारी रखते हुए आगे कहा कि अगर किसी को जम्मू कश्मीर में रहने में मुश्किल हो रही है तो वह पकिस्तान या फिर चीन चले जायें. चाहे वह फारूक अब्दुला हों या फिर महबूबा मुफ्ति हों. 26 अक्टूबर को विलय दिवस के दिन जम्मू कश्मीर का हर व्यक्ति अपने घरों पर तिरंगा झंडा लहराएगा और बीजेपी उस दिन तिरंगा यात्रा निकालेगी.

Zee Salaam LIVE TV

ये भी देखे

Trending news