VIDEO: भाजपा का महबूबा मुफ्ती को जवाब: PDP दफ्तर के पर फहराया तिरंगा

इससे पहले जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि हम अपने मुल्क के लिए खून का एक-एक कतरा बहा देंगे.

VIDEO: भाजपा का महबूबा मुफ्ती को जवाब: PDP दफ्तर के पर फहराया तिरंगा
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की साबिक वज़ीरे आला महबूबा मुफ्ती के तिरंगे के अपमान वाले बयान के बाद मामला गरमाता जा रहा है. इस मामले में भाजपा ने सख्त रुख अपनाया हुआ है और भाजपा कारकुन पीर के रोज़ पीडीपी के दफ्तर पहुंचे जहां उन्होंने तिरंगा फहराकर उन्हें यह पैगाम दिया कि भारत में सिर्फ तिरंगे की ही बात होगी. 

इससे पहले जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि हम अपने मुल्क के लिए खून का एक-एक कतरा बहा देंगे. अपने मुल्क के झंडे को आंच नहीं आने देंगे. उन्होंने आगे कहा कि पूरे मुल्क में सिर्फ एक मात्र तिरंगा झंडा लहराया जाएगा. अगर किसी ने देश के खिलाफ साजिश रची तो उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. तिहाड़ जेल की सलाखें आपका इतंजार कर रही है. रैना ने अपना बयान जारी रखते हुए आगे कहा कि अगर किसी को जम्मू कश्मीर में रहने में मुश्किल हो रही है तो वह पकिस्तान या फिर चीन चले जायें. 

बता दें कि करीब 14 महीने की नज़रबंदी के बाद रिहा हुई जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और PDP की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सियासी गतिविधियां शुरू कर दी हैं. इतने महीनों बाद पहली बार किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस को खिताब करने आईं महबूबा ने कहा था कि उनकी पार्टी जम्मू-कश्मीर को वही दर्जा (अनुच्छेद 370 हटने से पहले) वापस दिलाने में जमीन-आसमान एक कर देगी. 

उन्होंने आगे कहा था कि भारत जम्मू-कश्मीर की सिर्फ ज़मीन चाहता है, उसके लोग नहीं इसलिए वह अनुच्छेद 370 फिर से लागू होने तक कोई और झंडा नहीं उठाएंगी. इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी उनकी टेबल पर झंडा नहीं रखा था.

Zee Salaam LIVE TV