BMC ने शुरू की कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़, अदाकारा ने कहा- ये मंदिर फिर बनेगा

कंगना के दफ्तर को तोड़ने की हिकमते अमली मंगल के रोज़ से ही बनाई जाने लगी थी. कल बीएमसी के अफसरों ने कंगना रनौत के दफ्तर पर नोटिस चिपकाया. इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई गैर कानूनी तामीर की जा रही थी.

BMC ने शुरू की कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़, अदाकारा ने कहा- ये मंदिर फिर बनेगा
फोटो बशुक्रिया ANI

मुंबई: शिवसेना लीडरों से मिली धमकी के बावजूद अदाकार कंगना रनौत बुधवार को Y प्लस सिक्योरिटी में आज दोहपर 2 बजे मुंबई पहुंचने वाली हैं. वो मोहाली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी हैं. महाराष्ट्र हुकूमत की ड्रग्स के इल्ज़ामों की जांच की तैयारी में है. मुंबई पहुंचते ही BMC उन्हें क्वॉरंटीन कर सकती है. इसी बीच, बीएमसी ने कंगना के दफ्तर के बाहर नया नोटिस चिपकाया है.

बीएमसी की एक टीम कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है.  कंगना के मुंबई वाले घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है. यहां बम बस दस्ते ने भी जांच की है. सीआरपीएफ की एक टीम भी कंगना के घर पर मौजूद है. सिक्योरिटी के सख्ति इंतेज़ामात किए हुए हैं. 

कंगना के दफ्तर को तोड़ने की हिकमते अमली मंगल के रोज़ से ही बनाई जाने लगी थी. कल बीएमसी के अफसरों ने कंगना रनौत के दफ्तर पर नोटिस चिपकाया. इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई गैर कानूनी तामीर की जा रही थी. इसलिए स्टॉप वर्क आर्डर नोटिस दिया गया. 

इसको लेकर कंगना ने ट्वीट किया है," मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या का ऐलान हुआ, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज तारीख फिर खुद को दोहराएगी राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम."

बीएमसी की इस तोड़फोड़ की कार्रवाई को कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में चैलेंज किया है. बताया जा रहा है कि कंगना की अर्ज़ी पर हाईकोर्ट में 12.30 बजे सुनवाई होगी. 

Zee Salaam LIVE TV