BMC ने कंगना के दफ्तर के बाहर चिपकाया नोटिस, बताया गैरकानूनी, 24 घंटों में मांगे दस्तावेज़

BMC ने कंगना के दफ्तर के बाहर चिपकाए नोटिस में लिखा है कि 24 घंटों के अंदर सभी दस्तावेज़ मुहैया कराए जाएं, वरना जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

BMC ने कंगना के दफ्तर के बाहर चिपकाया नोटिस, बताया गैरकानूनी, 24 घंटों में मांगे दस्तावेज़
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत और महाराष्ट्र हुकूमत के दरमियान जारी ज़बानी जंग तेज़ होती जा रही. BMC ने कंगना रनौत के बांद्रा पाली हिल में बने मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस के बाहर नोटिस चिपका दिया है. BMC का कहना है कि कंगना रनौत का ये दफ्तर गैरकानूनी तरीके से बनाया गया है.

BMC ने कंगना के दफ्तर के बाहर चिपकाए नोटिस में लिखा है कि 24 घंटों के अंदर सभी दस्तावेज़ मुहैया कराए जाएं, वरना जरूरी कार्रवाई की जाएगी. कंगना का इल्ज़ाम है कि BMC की ये कार्रवाई शिवसेना के दबाव में की जा रही है. उन्होंने कहा कि दफ्तर के सभी दस्तावेज मेरे पास हैं, जिन्हें जाकर उनके सामने पेश करूंगी. 

बता दें कि कि कंगना के दफ्तर के अंदर रेनोवेशन का कुछ काम चल रहा है, जिसे BMC ने गैर कानूनी बताया है. BMC का कहना है कि कंगना के दफ्तर में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. ये ऑफिस तामीर के कानून की खिलाफवर्ज़ी है. BMC ने कहा कि उनका दफ्तर हमारे दिए गए नक्शे के मुताबिक नहीं है. 

बता दें कि कंगना ने पीर के रोज़ एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'बीएमसी के कुछ लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और जांच करने लगे, उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया और कहा, वो जो मैडम हैं उसकी करतूत का नतीजा सबको भरना होगा. उन्होंने आगे लिखा कि, 'मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म मेकर बनूं तो मेरा अपना खुद का दफ्तर हो लेकिन लगता है कि मेरा ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है'

Zee Salaam LIVE TV