बड़ी खबर: महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले में जांच के लिए प्रयागराज पहुंची CBI टीम
X

बड़ी खबर: महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले में जांच के लिए प्रयागराज पहुंची CBI टीम

इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले की जांच CBI से कराने की सिफारिश की थी. 

बड़ी खबर: महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले में जांच के लिए प्रयागराज पहुंची CBI टीम

प्रयागराज: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की मौत के मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम (CBI Team) इस मामले में जांच के लिए प्रयागराज (Prayagraj) पहुंची है. ताजा जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम (CBI Team) पुलिस लाइन के सभागार में मौजूद है. केस हैंडओवर लेने से पहले सीबीआई की एक टीम केस की जानकारी और  एफआईआर की कॉपी लेने के लिए पुलिसलाइन पहुँची है. बताया जा रहा है कि सीबीआई टीम में 5 सदस्य हैं.

इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार ने महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले की जांच CBI से कराने की सिफारिश की थी. महंत नरेंद्र गिरि की लाश सोमवार को प्रयागराज में मौजूद बाघंबरी मठ में पंखे से लटका मिली थी. उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला थी. जिसमें उन्होंने अपने शिष्य समेत तीन लोगों पर परेशान करने का आऱोप लगाया था. तीनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

यह भी देखिए: महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो, फर्श पर पड़ा दिखा शव

इससे पहले गुरुवार को महंत नरेंद्र गिरी के कथित सुसाइड वाले कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसमें कई बड़े-बड़े सवाल उठ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बगल में ही महंत के कथित सुसाइड नोट में उत्तराधिकारी बताए गए बलवीर गिरी खड़े हैं. 

देखिए VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news