MS Dhoni के बिना CSK का कोई वजूद नहीं, फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक ने किया खुलासा
X

MS Dhoni के बिना CSK का कोई वजूद नहीं, फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक ने किया खुलासा

श्रीनिवासन कंपनी इंडिया सीमेंट (India Cements) के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं. वह बीसीसीआई (Board of Control for Cricket in India) के अध्यक्ष रह चुके हैं.

MS Dhoni के बिना CSK का कोई वजूद नहीं, फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक ने किया खुलासा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने हाल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) का खिताब जिताया है. धोनी ने चौथी बार यह खिताब सीएसके को जिताया है. इसीलिए धोनी की वाहवाही हर जगह हो रही है. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के पूर्व मालिक श्रीनिवासन ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के बिना सीएसके की कल्पाना भी नहीं की जा सकती. 

धोनी सीएसके के अहम अंग
श्रीनिवासन ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ भगवान वेंकटाचलापाती (venkatachalapathy) के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम अंग है. धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धोनी नहीं है.’’

कौन हैं श्रीनिवासन
श्रीनिवासन कंपनी इंडिया सीमेंट (India Cements) के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं. वह बीसीसीआई (Board of Control for Cricket in India) के अध्यक्ष रह चुके हैं. ख्याल रहे कि सीएसके (Chennai Super Kings) का स्वामित्व 2014 तक इंडिया सीमेंट के पास था. इसके बाद यह चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) क्रिकेट लिमिटेड को स्थानान्तरित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Eng: 6 विकेट से इंग्लैंड को हराकर भारतीय टीम ने पैदा किया खौफ, देखिए छक्के-चौके

2022 में सीएसके में होंगे धोनी 
गौरतलब है कि आईपीए खिताब जीतने के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि एमएस धोनी (MS Dhoni) संयास लेंगे. लेकिन इतवार के रोज को सीएसके (CSK) के मैनेजमेंट ने ये साफ किया कि आईपीएल 2022 (IPL 2021) के लिए पहला रिटेंशन कार्ड एमएस धोनी के लिए ही इस्तेमाल किया जाएगा. इसका मतलब धोनी आईपीएल के अगले सीजन में सीएसके के साथ ही खेलेंगे.  चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ने न्यूज एजेंसी से कहा कि,’रिटेंश होगा ये फैक्ट है लेकिन कितने रिटेंशन होंगे अभी ये हमें नहीं पता है. लेकिन एक बात सच्ची बताएंगे कि ये सब बाद की बात है एमएस के केस में, पहला रिटेंशन कार्ड एमएस धोनी के लिए ही इस्तेमाल किया जाएगा. जहाज को अपने कैप्टेन की जरूरत है और वे अगले साल वापस आएंगे।’

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news