मरकज़ी हुकूमत ने प्राइवेट अस्पताल, क्लीनिक और नर्सिंग होम खोलने की दी इजाज़त
Advertisement

मरकज़ी हुकूमत ने प्राइवेट अस्पताल, क्लीनिक और नर्सिंग होम खोलने की दी इजाज़त

मरकज़ी हुकूमत के वकील सत्यपाल जैन ने ज़ी मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी की वजह से पूरे मुल्क में लॉकडाउन लगा दिया गया था और प्राइवेट क्लीनिक और नर्सिंग होम भी बंद कर दिए गए थे. 

मरकज़ी हुकूमत ने प्राइवेट अस्पताल, क्लीनिक और नर्सिंग होम खोलने की दी इजाज़त

नई दिल्ली: मरकज़ी हुकूमत ने पूरे मुल्क में प्राइवेट क्लीनिक, अस्पताल और नर्सिंग होम खोलने की इजाज़त देदी है. यह जानकारी मरकज़ी हुकूमत के वकील सत्यपाल जैन ने पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में एक समाअत के दौरान दी है. साथ ही यह भी बताया कि प्राइवेट अस्पतालों में काम करने वाले स्टाफ को सूबे के अंदर सफर करने की इजाज़त भी दी गई है. 

मरकज़ी हुकूमत के वकील सत्यपाल जैन ने ज़ी मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी की वजह से पूरे मुल्क में लॉकडाउन लगा दिया गया था और प्राइवेट क्लीनिक और नर्सिंग होम भी बंद कर दिए गए थे. सरकारी अस्पतालों को कोविड वार्ड में तब्दील कर दिया गया था बहुत से लोग जो दीगर बीमारियों से जूझ रहे थे वो उन्हें इलाज करवाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. इसलिए मरकज़ी हुकूमत ने प्राइवेट क्लीनिक और नर्सिंग होम खोलने की इजाज़त दे है.

बता दें कि पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में एक वकील ने मफादे आमा अर्ज़ी दाखिल करते हुए कहा था कि उनके वालिद एक बीमारी से मुतास्सिर हैं लेकिन सब जगह सिर्फ करोना महामारी का इलाज हो रहा है जबकि दूसरी बीमारियों से मुतास्सिर मरीज़ों का इलाज नहीं हो पा रहा. जिस पर मरकज़ी हुकूमत ने जवाब देते हुए कहा की मुल्क के सभी प्राइवेट अस्पताल नर्सिंग होम और क्लीनिक को खोलने की इजाज़त दे दी गई है.

Zee Salaam Live TV

 

Trending news