16 की उम्र में हुआ था विवाह, 3 बार टूट चुकी है शादी , जानें कौन है BJP में शामिल होने वाली ये एक्ट्रेस

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले फिल्मी सितारों का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है.  बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) ने भाजपा का दामन थाम लिया है. बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली.

 16 की उम्र में हुआ था विवाह, 3 बार टूट चुकी है शादी , जानें कौन है BJP में शामिल होने वाली ये एक्ट्रेस
शाहरुख खान, श्राबंती चटर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले फिल्मी सितारों का भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है.  बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) ने भाजपा का दामन थाम लिया है. बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली. खबर है कि श्राबंती विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रत्याशी होंगी. 

कौन हैं श्राबंती चटर्जी
श्राबंती चटर्जी बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं.श्राबंती का जन्म 13 अगस्त 1987 में हुआ था. श्राबंती चटर्जी बेहद कम उम्र से एक्टिंग में सक्रिय हैं. उन्होंने 23 साल पहले 1997 में अपनी पहली बंगाली फिल्म की थी. 'मायार बाधोन' फिल्म से उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में डेब्यू किया था. इसके बाद 2003 में आई फिल्म 'चैंपियन' (Champion movie) में वह लीड रोल में रहीं.

इतने फिल्मों में काम कर चुकी हैं श्राबंती चटर्जी
 श्राबंती चटर्जी करीब 15 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वह डांसर भी हैं. उन्होंने कई डांस शो में भी काम किया है. श्राबंती एक वेब सीरिज 'दूजोने' में भी काम कर चुकी हैं जो इसी साल रिलीज होने वाली है. 

16 की उम्र में शादी कर ली थी शादी 
श्राबंती ने तीन शादियां कीं. और पिछले साल ही तीसरी शादी भी टूट चुकी है. श्राबंती चटर्जी ने सिर्फ 16 साल की उम्र शादी करने का फैसला किया. श्राबंती ने 2003 में बंगाली फिल्मों के डायरेक्टर एक्टर राजीव कुमार बिस्वास से शादी की. ये शादी 13 साल चली. चार साल पहले 2016 में राजीव कुमार बिस्वास से श्राबंती का तलाक हो गया.श्राबंती का एक बेटा है. बेटे का नाम अभिमन्यु चटर्जी है.

ये भी पढ़ें: बेटी हुई तो अस्पताल में ही पति ने पत्नी से की मारपीट, जान से मारने की धमकी दी

ये भी पढ़ें: पीरजादा अब्बास सिद्दीकी की पार्टी से गठबंधन को लेकर कांग्रेस में कलह, आनंद शर्मा ने बताया- शर्मनाक, वजह भी बताई

LIVE TV