एक बार फिर DHONI मनवाया काबिलियत का लोहा, छक्के-चौके लगाकर फाइनल में पहुंचाई टीम
Advertisement

एक बार फिर DHONI मनवाया काबिलियत का लोहा, छक्के-चौके लगाकर फाइनल में पहुंचाई टीम

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सिर्फ 6 गेंदों में 18 रन बनाकर एक बार फिर अपनी काबिलियत का प्रदर्शन लोगों को दिखा दिया

फोटो बशुक्रिया IPL Twitter

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहला ही सेमिफाइनल मुकाबिला बहुत दिलचस्प रहा. आखिरी ओवर तक पहुंचे इस मैच में चेन्नई ने दिल्ली को शिकस्त देकर फाइनल में एंट्री कर ली है. इस मैच के हीरो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रहे. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सिर्फ 6 गेंदों में 18 रन बनाकर एक बार फिर अपनी काबिलियत का प्रदर्शन लोगों को दिखा दिया. महेंद्र सिंह धोनी जिस काम के लिए पहचाने जाते हैं, आखिर उन्होंने वो कर दिखाया. 

यह भी देखिए: Virat, Rohit और Dhoni की सैलरी से भी कम है ICC-T20 Cup की प्राइज मनी, यहां देखिए डिटेल

चेन्नई टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. जिसके बाद दिल्ली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 173 रनों का टारगेट चेन्नई के सामने रखा. दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज प्रथ्वी शॉ ने 34 गेंदों में 60 रन, कप्तान रिषभ पंत ने 35 गेंदों में 51 रन और हेटमायर ने 24 गेंदों में 37 रन बनाए. 

देखिए हाईलाइट्स

यह भी देखिए: रोहित शर्मा नहीं बन पाएंगे Team India के कप्तान! ये खिलाड़ी मारेगा बाजी

जवाब में चेन्नई की तरफ से भी सलामी बल्लेबाज गायक्वॉड ने 50 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली. इसके अलावा रोबिन उथप्पा ने 44 गेंदों में 63 रन और आखिर में मैच के हीरो और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 6 गेंदों में 18 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. इसी के साथ तीन बार की विजेता चेन्नई फाइनल में पहुंच गई है. हालांकि दिल्ली अभी फाइनल की रेस से बाहर नहीं हुई है. दरअसल दूसरे क्वॉलिफायर में से जो भी टीम जीतकर आएगी वो फिर दिल्ली से भिड़ेगी और फिर उन दोनों टीमों में जो भी जीतेगा वो चेन्नई के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news