राजस्थान रॉयल के इस गेंदबाज के पिता की कोरोना से हुई मौत, फ्रेंचाइजी ने किया यह ट्वीट

क्रिकेट संघ ने कहा, "सौराष्ट्र क्रिकेट संघ चेतन के प्रति संवेदना जाहिर करता है और भगवान से प्रार्थना करते है कि उनके परिवार में सभी को इस दुख से निपटनेकी ताकत दे

राजस्थान रॉयल के इस गेंदबाज के पिता की कोरोना से हुई मौत, फ्रेंचाइजी ने किया यह ट्वीट
फाइल फोटो

राजकोट: सौराष्ट्र के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई सकारिया का रविवार को भावनगर के एक अस्पताल में कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया. वह 42 बरस के थे और पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे. सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने उनके निधन पर शोक जताते हुए बयान में कहा, "सौराष्ट्र क्रिकेट संघ में सभी क्रिकेटर चेतन सकारिया के पिता के निधन से बेहद दुखी हैं."

यह भी देखिए: दरिंदा बना पति, सिर्फ छोटी सी बात पर पत्नी को पटक-पटक मारा, बच्चों से बनवाया VIDEO

क्रिकेट संघ ने कहा, "सौराष्ट्र क्रिकेट संघ चेतन के प्रति संवेदना जाहिर करता है और भगवान से प्रार्थना करते है कि उनके परिवार में सभी को इस दुख से निपटनेकी ताकत दे, साथ ही उनके पिता की आत्मा को शांति दे." बायें हाथ के तेज गेंदबाज चेतन ने सौराष्ट्र की ओर से 15 प्रथम श्रेणी मैचों में 41 विकेट चटकाए. 

22 साल के चेतन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे. राजस्थान रॉयल्स ने भी उनके पिता के निधन पर शोक जताया है. फ्रेंचाइजी ने ट्वीट किया, "काफी दुख के साथ हम तस्दीक करते हैं कि कांजीभाई सकारिया आज कोरोना के खिलाफ जंग हार गए. हम चेतन के राब्ते में हैं और इस मुश्किल वक्त में उन्हें और व उनके परिवार को हर संभव मदद मुहैयार कराएंगे."

ZEE SALAAM LIVE TV