काबीना में तौसी के बाद मीटिंग में बोले शिवराज-न मैं चैन से बैठूंगा और न आपको बैठने दूंगा

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट में तौसी के बाद अपने सभी वुज़रा के साथ एक अहम मीटिंग की. वज़ीरे आला शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट मीटिंग की शुरुआत ''वक्रतुंड महाकाय...'' श्लोक के साथ किया.

काबीना में तौसी के बाद मीटिंग में बोले शिवराज-न मैं चैन से बैठूंगा और न आपको बैठने दूंगा

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट में तौसी के बाद अपने सभी वुज़रा के साथ एक अहम मीटिंग की. वज़ीरे आला शिवराज सिंह चौहान ने कैबिनेट मीटिंग की शुरुआत ''वक्रतुंड महाकाय...'' श्लोक के साथ किया. उन्होंने अपने सभी हिमायती वुज़रा को मुबारकबाद भी पेश की.

मीटिंग में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट को एक परिवार की तरह बताया. उन्होंने सूबे में कोरोना वायरस के हालात को देखते हुए वुज़रा को इस्तकबालिया तकरीब के चक्कर में न पड़ने की सलाह दी. उन्होंने वुज़रा से काम में जुटने और सूबे को तरक्की के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए कहा.

शिवराज ने अपने मंत्रिमंडल के साथियों से कहा, ''न मैं चैन से बैठूंगा और न आप लोगों को बैठने दूंगा''. उन्होंने सभी वुज़रा को कुछ काम गिनाए और पहल के साथ इन्हें पूरा करने को कहा. उन्होंने कहा कि जो काम सूबे की भलाई के लिए हो, वह पूरा किए जाए. हमें मेहनत की इंतेहा दिखानी होगी.

शिवराज ने वुज़रा को यह यकीनी करने को भी कहा कि वे अपने मेहकमों में बदउनवानी को बिल्कुल जगह न दें और शफ्फियत और सदाकत के साथ काम हो. उन्होंने अपने कहा, ''आप लोग काम बहुत करें, मगर कशीदगी बिलकुल न लें. थोड़ा वक्त अपने लिए भी निकालें. दो दिन भोपाल के लिए रखें, इसके लिए पीर और मंगल मुनासिब रहेगा. पीर को मेहकमा का जायज़ा लें और मंगल को कैबिनेट मीटिंग होगी.''

Zee Salaam Live TV