सिद्धू के साथ विवाद के बीच बोले CM चन्नी- कोई भी कुर्बानी देने को तैयार, क्या है इसके मायने?
Advertisement

सिद्धू के साथ विवाद के बीच बोले CM चन्नी- कोई भी कुर्बानी देने को तैयार, क्या है इसके मायने?

Punjab Congress: सिद्धू अपनी ही पार्टी की सरकार की अक्सर तंकीद करते नजर आते हैं. सरकार के खिलाफ सिद्धू की मनफी टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर चन्नी ने कहा कि वह पार्टी के एक वफादार सिपाही हैं.

सिद्धू के साथ विवाद के बीच बोले CM चन्नी- कोई भी कुर्बानी देने को तैयार, क्या है इसके मायने?

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी  (Charanjit Singh Channi) ने शनिवार को कहा कि वह कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के साथ काम करने और पार्टी के लिए कोई भी 'कुर्बानी' करने के लिए तैयार हैं. माना जा रहा है कि चन्नी  ने ये बयान सिद्धू के साथ चल रहे विवाद के पस-मंजर में दिया है.

पार्टी जो कहेगी, उसे कुबूल करूंगा
सीएम चरणजीत सिंह ने कहा कि 'मैं सिद्धू साहब के साथ काम करने के लिए तैयार हूं और मैं पहले से ही यह कर रहा हूं. मैं पार्टी के लिए कोई भी कुर्बानी करने के लिए हमेशा तैयार हूं. पार्टी मुझे जो भी कहेगी मैं उसका पालन करूंगा.’ चन्नी ने कहा, ‘मैं हमेशा आलोचनाओं का स्वागत करता हूं. यह कहीं से भी आ सकता है. भले ही मेरा भाई (सिद्धू) आलोचना करने की कोशिश करे, मैं उसकी बात सुनता हूं और खुद को सुधारता हूं. 

ये भी पढ़ें: मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ नफरत पर घमासान; पुलिस एक्शन में, IT मंत्री ने कही ये बात

'मैं अपनी पार्टी का वफादार सिपाही'
दरअसल, सिद्धू अपनी ही पार्टी की सरकार की अक्सर तंकीद करते नजर आते हैं. सरकार के खिलाफ सिद्धू की मनफी टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर चन्नी ने कहा कि वह पार्टी के एक वफादार सिपाही हैं और पूरी ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

चन्नी ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
वहीं चन्नी ने दिल्ली के अपने हम-मंसब अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कोविड-19 की पहली और दूसरी लहरों के दौरान उनका स्वास्थ्य मॉडल पूरी तरह विफल हो गया था. एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, चन्नी ने दावा किया कि महामारी की दो लहरों के दौरान राष्ट्रीय राजधानी से हजारों लोग इलाज कराने के लिए पंजाब आए.

ये भी पढ़ें: SA के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम IND में होंगे बड़े बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता!

कोरोना को लेकर क्या है पंजाब की तैयारी, चन्नी ने बताया
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. चन्नी ने कहा, ‘‘अब केजरीवाल पंजाब में दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मॉडल को दोहराने का झूठा वादा कर रहे हैं लेकिन पंजाब के लोग ऐसे हथकंडों को भली भांति जानते हैं.'

Zee Salaam Live TV:

Trending news