PSL की पिच पर नज़र आए CM शिवराज, कहा- फ्रंट फुट पर खेलेंगे अब तो...

PSL के समापन के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. जहां उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय लिया और जमकर बल्लेबाज़ी भी करते नज़र आए. 

PSL की पिच पर नज़र आए CM शिवराज, कहा- फ्रंट फुट पर खेलेंगे अब तो...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Choudhan) को आपने अभी तक सियासी पिच पर ही देखा होगा, उन्हें सियासत का मंजा हुआ खिलाड़ी भी कहा जाता है लेकिन क्या आपने उन्हें क्रिकेट की पिच पर देखा है. नहीं देखा तो आज देख लीजिए. 

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं Virat Kohli के घर कितने नौकर हैं? जानकर रह जाएंगे हैरान

जानकारी के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान क्रिकेट से बहुत प्यार और करते हैं खेलते भी अच्छा हैं. इसकी ताजा मिसाल देखने को मिली उनके गृह विधानसभा क्षेत्र बुधनी (Budhni) में. यहां पर उनके बेटे कार्तिकेय चौहान ने प्रेम सुंदर लीग (PSL) क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया था. 

यह भी पढ़ें: हसीन जहां ने शेयर कीं ताजा तस्वीरें, कैप्शन में लिखा,"कभी-कभी --- मूड बन जाता है"

बुधनी में हुई PSL के समापन के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. जहां उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय लिया और जमकर बल्लेबाज़ी भी करते नज़र आए. इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह भी साथ में थी. जो शिवराज सिंह चौहान की बैटिंग के समय विकेटकीपर की जगह खड़ी हुई थीं. 

इन यादगार लम्हों को शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,"फ्रंट फुट पर खेलेंगे अब तो, नया भारत है ये." सीएम शिवराज के इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं .

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक सीएम ने कहा,"हम फैसला करते हैं कि हर पंचायत में एक मैदान खेल के लिए बनाया जाएगा. खेल के मैदान और बढ़िया बन जाएं तो हमारे बच्चे चमत्कार कर सकते हैं. हमारे बच्चे दिल्ली, मुंबई में भी खेल सकते हैं"

ZEE SALAAM LIVE TV