महाराष्ट्र में लगने वाला है Lockdown? सीएम ठाकरे ने दिया इशारा, साथ ही की यह अपील
Advertisement

महाराष्ट्र में लगने वाला है Lockdown? सीएम ठाकरे ने दिया इशारा, साथ ही की यह अपील

उन्होंने कंपनियों को सलाह देते हुए कहा कि अपने कर्मचारियों को जरूरत के मुताबिक कुछ लोगों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) और कुछ लोगों को दफ्तर बुलाना चाहिए. 

महाराष्ट्र में लगने वाला है Lockdown? सीएम ठाकरे ने दिया इशारा, साथ ही की यह अपील

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों को देखते चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने साफ कर दिया है कि राज्य में फिर से लॉकडाउन (Lockdown) लग सकता है. उन्होंने कहा कि अगर नियमों का पालन नहीं किया गया तो फिर एक बार लॉकडाउन लगाना पड़ेगा. इतवार के रोज़ लोगों को खिताब करते हुए यह बातें कहीं. 

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं Virat Kohli के घर कितने नौकर हैं? जानकर रह जाएंगे हैरान

इस दौरान उन्होंने लोगों अहतियात बरतने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कंपनियों को सलाह देते हुए कहा कि अपने कर्मचारियों को जरूरत के मुताबिक कुछ लोगों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) और कुछ लोगों को दफ्तर बुलाना चाहिए. ठाकरे ने बताया कि ऐसा इसलिए करना चाहिए ताकि बसों और ट्रेनों में ज्यादा भीड़ न हो. साथ ही उन्होंने लोगों से मास्क पहनने जरूरी अहतियात बरतने की अपील की. 

यह भी पढ़ें: हसीन जहां ने शेयर कीं ताजा तस्वीरें, कैप्शन में लिखा,"कभी-कभी --- मूड बन जाता है"

उन्होंने पिछले लॉकडाउन को लेकर कहा कि किसी को भी कमरे में बंद रखना अच्छा नहीं लगता लेकिन मजबूरी थी खुशी से नहीं किया गया. इस मौके पर उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आप लोगों ने मुझे अपना परिवार समझा, मुझे अच्छा लगा कि मुझे ऐसा सहभाग मिला. मैंने समय-समय पर आप लोगों से बात की. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को लेकर अगले 8 दिनों में फैसला करेंगे.

यह भी पढ़ें: Anusha ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लिखी यह बड़ी-बड़ी बातें

बता दें कि महाराष्ट्र में 20 फरवरी को कोरोना वायरस के 6,281 नए मामले दर्ज किए गए हैं. ऐसे कयास भी लग रहे हैं कि कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन महाराष्ट में भी एंट्री कर सकता है. 

इसके अलावा मास्क न पहनने पर जुर्माने की बात करें तो अब तक 31 करोड़ 79 लाख 43 हजार 400 रुपये का जुर्माना वसूला जा चुका है. यह जुर्माना मार्च 2020 से लेकर 19 फरवरी 2021 के दौरान वसूला गया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news