राहुल-ओवैसी पर बरसे पर योगी, कहा- पाकिस्तान की तारीफ करने वाले देशहित में क्या सोचेंगे
Advertisement

राहुल-ओवैसी पर बरसे पर योगी, कहा- पाकिस्तान की तारीफ करने वाले देशहित में क्या सोचेंगे

सीएम ने कहा कि जो दुश्मन देश पाकिस्तान की तारीफ करते नहीं थकते वे देश के हित में कैसे सोचेंग? उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों को हमारे देश में सियासत करने का हक नहीं है.

फाइल फोटो

पटना: बिहार चुनावी प्रचार इस समय जोरों पर है और एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप भी जारी हैं. इस दिशा में भाजपा की तरफ चुनावी प्रचार करने लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस, राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा. 

जमुई में भाजपा उम्मीदवार की की हिमायत में रैली को खिताब करते हुए सीएम योगी ने ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) की चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि ओवैसी तो पाकिस्तान की जय की के जयकारे लगाते रहते हैं और जो दुश्मन देश पाकिस्तान की तारीफ करते नहीं थकते वे देश के हित में कैसे सोचेंग? उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों को हमारे देश में सियासत करने का हक नहीं है. 

वहीं अयोध्या राम मंदिर को लेकर यूपी के सीएम ने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया गया है. भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है. यूपीए की सरकार ने इस परिप्रेक्ष्य में कभी नहीं सोचा. क्योंकि अगर सोचा होता तो यह कार्य कई विकास कार्यों के साथ ही हो गया होता. 

उन्होंने आगे कहा कि इन लोगों ने न तो तरक्की के काम किए न ही योजनाएं बनाई हैं. सिर्फ घोटाले करते रहे. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना भेदभाव के 3 करोड़ परिवारों को मकान दिए हैं. इसके अलावा आयुष्मान योजना के तहत देश के गरीब तबके को भी स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर तरीके से कराने का अवसर दिया.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news