Mango Politics! राहुल गांधी ने कहा- UP का आम पसंद नहीं तो CM योगी ने दिया करारा जवाब

राहुल गांधी ने कहा कि I Don't like UP Mangoes राहुल गांधी इस बयान पर अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है.

Mango Politics! राहुल गांधी ने कहा- UP का आम पसंद नहीं तो CM योगी ने दिया करारा जवाब
File Photo

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश का आम (Mengoes) को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं हैं.  (I Don't like UP Mangoes). राहुल गांधी इस बयान पर अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है. 

यह भी देखिए: सपा के साथ गठबंधन को लेकर AIMIM ने रखी बड़ी शर्त, कहा- मुस्लिम विधायक को बनाएं डिप्टी CM

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है.'

योगी आदित्यनाथ के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान का आम है. वह कहीं का भी आम खाएं लेकिन यूपी ने उनको बहुत कुछ दिया है इसलिए उनको यूपी के कण-कण से प्यार करना चाहिए. आम कहीं का भी खाएं, लेकिन यूपी के आम को भी उन्हें पसंद करना चाहिए. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति बीजेपी का मिशन है, व्यापार नहीं है.

ZEE SALAAM LIVE TV