आज सभी ज़िलों के DM और नोडल अफसरों से बात करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

यह मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये होगी. सीएम अपनी रिहाइशगाह से ही मीटिंग में हिस्सा लेंगे और कोरोना वायरस के साथ-साथ लॉकडाउन के हालात का भी जायज़ा करने वाले हैं.

आज सभी ज़िलों के DM और नोडल अफसरों से बात करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में चल रहे इंतेज़ामात का ज़ाती तौर पर मुआयना कर रहे हैं. कभी अस्पताल पहुंचकर तो कभी मरीजों से बात करके वे कोरोना और लॉकडाउन के हालात पर फीडबैक ले रहे हैं. इसी सिलसिले में सीएम योगी आज शाम 7 बजे सूबे के सभी जिलों के डीएम और नोडल अफसरों के साथ बैठक करेंगे. 

यह मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये होगी. सीएम अपनी रिहाइशगाह से ही मीटिंग में हिस्सा लेंगे और कोरोना वायरस के साथ-साथ लॉकडाउन के हालात का भी जायज़ा करने वाले हैं. सीएम की वीडियो कांफ्रेंस लॉकडाउन 4 के बाद के हालात के लिए काफी अहम है.

वीडियो कांफ्रेंसिंग में जिलों की मौजूदा हालात के बारे में सीएम जानकारी लेंगे. 31 मई के बाद के हालात को लेकर भी वीसी में मंथन होगा. कई जिलों में क्वारंटीन सेंटर्स में गैर-इंतेज़ामी की खबरों को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ सख्त हिदायात दे सकते हैं.

बता दें कि सूबे में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा सात हज़ार के पार पहुंच चुका है. जुमेरात को देर रात कोरोना वायरस के 184 नए मामले सामने आए. इसके बाद सूबे में मरीजों की कुल तादाद 7 हज़ार 170 हो गई. जबकि 197 मरीजों की जान जा चुकी है.

Zee Salam Live Tv