UP फिल्म सिटी: आज बॉलीवुड के दिग्गजों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

बता दें कि यमुना अथॉरिटी ने यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे सेक्टर-21 में 1,000 हेक्टेयर जमीन फिल्म सिटी के लिए तजवीज़ की है.

UP फिल्म सिटी: आज बॉलीवुड के दिग्गजों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो

पवन सेंगर/लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में डेडीकेटेड इंफोटेनमेंट जोन (फिल्म सिटी) बनाने के लिए मंगल के रोज़ दोपहर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी हस्तियों के साथ मीटिंग करेंगे. सीएम की इस मीटिंग में 'फिल्म बन्धु' के सद्र अवनीश अवस्थी के साथ निर्माता निर्देशक सौंदर्या रजनीकांत, सुभाष घई, मनोज मुंतशिर, दीपक धलवी, विजेंद्र प्रसाद, अनुपम खेर, परेश रावल, मनोज जोशी शामिल होंगे.

इनके अलावा गायक कैलाश खेर, अनूप जलोटा, उदित नारायण, यूपी फिल्म डवलेपमेंट काउंसिल के सद्र राजू श्रीवास्तव, भोजपुरी फिल्म स्टार और एमपी रवि किशन भी सीएम के साथ इस चर्चा में शामिल हो सकते हैं. इन सभी फिल्मी हस्तियों में ज्यादातर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए सीएम योगी के साथ जुड़ेंगे. ये सभी सीएम को तजवीज़ फिल्म सिटी के तअल्लुक में अपने सुझाव देंगे. 

बता दें कि यमुना अथॉरिटी ने यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे सेक्टर-21 में 1,000 हेक्टेयर जमीन फिल्म सिटी के लिए तजवीज़ की है. तजवीज़ में इलाके की सारी खूबियां भी बताई गई हैं. यहां से शूटिंग के लिए मथुरा, आगरा, जयपुर जैसे शहरों में आसानी से जाया जा सकता है. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे भी सेक्टर-21 के नज़दीक से होकर गुजरता है. अथॉरिटी के मुताबिक फिल्म सिटी के लिए सनअती (औद्योगिक) दर पर जमीन दी जाएगी.

Zee Salaam LIVE TV