जनता पर महंगाई की मार, एक बार फिर बढ़े CNG के दाम
Advertisement

जनता पर महंगाई की मार, एक बार फिर बढ़े CNG के दाम

CNG Price Hike: दिल्ली में अब वाहन चलाना पहले के मुकाबले काफी महंगा होता जा रहा है. पेट्रोल पहले से 100 रुपए के पार बिक रहा है. इसके अलावा CNG भी महंगी हो गई है.

CNG

CNG Price Hike: देश की जनता महंगाई की मार झेल रही है. कभी पेट्रोल के दाम बढ़ते हैं तो कभी गैस के. इसी कड़ी में अब CNG के दाम बढ़े हैं. हाल ही में CNG के दामों में बढ़ोतरी की गई थी. एक बार फिर CNG के दामों में दोबारा बढ़ोतरी की गई है. CNG की बढ़ी कीमतें 21 मई से प्रभावित होंगी. 

दिल्ली में CNG की कीमत

दिल्ली में पिछले 6 दिनों में यह दूसरी बार है जब CNG के दाम में इजाफा किया गया है. इससे पहले 15 मई को CNG की कीमत में 2 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी. फिलहाल दिल्ली में एक किलो CNG खरीदने के लिए आपको 75.61 रुपये देने होंगे. 

दिल्ली एनसीआर में CNG की कीमत

दिल्ली एनसीआर के इलाके गाजियाबाद, नोएडा ग्रेटर नोएडा में भी CNG के दाम में 2 रुपए की बढ़ोतरी की गई थी. आज CNG की कीमत में बढ़ोतरी होने के बाद अब यह कीमत 78.17 रुपए हो गई है. इसके अलावा गुरुग्राम में एक किलो CNG के लिए 83.94 रुपए देने होंगे. 

यह भी पढ़ें: Grapes benefits: शादीशुदा मर्द रात में इस चीज़ से साथ करें अंगूर का सेवन; आएगा धुआंधार रिजल्ट

दूसरे शहरों में CNG की कीमत

दिल्ली एनसीआर के अलावा "कानपुर में 87.40 रुपए, अजमेर में 85.88 रुपए, करनाल में 84.27 रुपए, मुजफ्फरनगर में 82.84 रुपए प्रति किलोग्राम" के हिसाब से गैस मिलेगी.

दिल्ली में अब वाहन चलाना पहले के मुकाबले काफी महंगा होता जा रहा है. पेट्रोल पहले से 100 रुपए के पार बिक रहा है. इसके अलावा CNG भी महंगी हो गई है.

Live TV: 

Trending news