उद्घाटन के लिए MLA ने सड़क पर पटका नारियल; नारियल नहीं टूटा पर उखड़ गई 1.16 करोड़ की सड़क
X

उद्घाटन के लिए MLA ने सड़क पर पटका नारियल; नारियल नहीं टूटा पर उखड़ गई 1.16 करोड़ की सड़क

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (UP BIjnaur) में भाजपा विधायक सुची चौधरी (BJP MLA Suchi Chuadhri) सात किमी लंबी बनी सड़क का उद्घाटन (Inauguration of 7 KM long Road) करने पहुंची थी, जब उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल की जगह सड़क टूट (New Road breaks instead of Coconuts ) गई जिससे नाराज होकर विधायक वहीं धरने पर बैठ गईं. 

 

उद्घाटन के लिए MLA ने सड़क पर पटका नारियल; नारियल नहीं टूटा पर उखड़ गई 1.16 करोड़ की सड़क

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर (UP BIjnaur) में उस वक्त एक अजीब वो गरीब घटना हुई जब एक नई सड़क का उद्घाटन करते वक्त विधायक ने नारियल फोड़ा (MLA breaks Coconuts), लेकिन इस दौरान नारियल फूटने की जगह सड़क टूट (New Road breaks instead of Coconuts ) गई. इससे नाराज विधायक अपने ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई. 


एक करोड़ सोलह लाख में बनी 7 किमी की सड़क 
मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार शाम बिजनौर से भाजपा विधायक सुची चौधरी (BJP MLA Suchi Chuadhri) सिंचाई खंड की नहटौर शाखा की नहर पटरी पर सात किमी लंबी बनी सड़क का गांव खेड़ा के निकट उद्घाटन (Inauguration of 7 KM long Road) करने पहुंचीं. विधि-विधान से उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन जिस जगह नारियल पटका गया, उस जगह से नई बनी सड़क उखड़ गई. इस मामले में जब विधायक के पति मौसम चैधरी ने फावड़ा मंगवाकर चलवाया तो सड़क एकदम से उखड़ने लगी.

धरना पर बैठ गईं भाजपा विधायक 
नई सड़क की इस हालत से नाराज विधायक उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर धरना देकर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई. जिला मुख्यालय में इस बारे में सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया. सिंचाई खंड के अधिशासी अभियंता विकास अग्रवाल ने बताया कि नमूना ले लिया गया है और जांच में सड़क की गुणवत्ता में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक इस सड़क के निर्माण पर एक करोड़ सोलह लाख रुपये का खर्च आया है.
 

Zee Salaam Live Tv

Trending news