कांग्रेस का तंजः ‘जबरन सेवानिवृत्ति क्लब’ में शामिल होकर येदियुरप्पा बने ‘मोदी के सबसे ताजा शिकार’
Advertisement

कांग्रेस का तंजः ‘जबरन सेवानिवृत्ति क्लब’ में शामिल होकर येदियुरप्पा बने ‘मोदी के सबसे ताजा शिकार’

बी एस येदियुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा सोमवार को राज्यपाल थावरचंद गहलोत को सौंप दिया. उन्होंने बताया कि उनका त्यागपत्र स्वीकार कर लिया गया है.

रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्लीः कांग्रेस ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री ओहदे से बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफा देने के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और इल्जाम लगाया कि ‘जबरन सेवानिवृत्ति क्लब’ में शामिल किए गए येदियुरप्पा प्रधानमंत्री मोदी के ‘सबसे ताजा शिकार’ हैं. पार्टी महासचिव और कर्नाटक प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने यह दावा भी किया कि चेहरा बदलने से कर्नाटक में भाजपा का ‘भ्रष्ट चरित्र’ नहीं बदलने वाला है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘सिर्फ चेहरा बदलने से भाजपा का भ्रष्ट चरित्र नहीं बदलने वाला है. सच्चाई यह है कि मोदी जी आदततन वरिष्ठ भाजपा नेताओं को अपमानित करते हैं और उन्हें इतिहास के कूड़ेदान में डाल देते हैं.’’ गौरतलब है कि बी एस येदियुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा सोमवार को राज्यपाल थावरचंद गहलोत को सौंप दिया. उन्होंने बताया कि उनका त्यागपत्र स्वीकार कर लिया गया है.

भाजपा के इन नेताओं को बताया मोदी के शिकार 
सुरजेवाला ने दावा किया, ‘‘मोदी जी का रिकॉर्ड है कि उन्होंने आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, केशूभाई पटेल, शांता कुमार, यशवंत सिन्हा और कई दीगर लोगों की जबरन सेवानिवृत्ति करवाई. मोदी जी के शिकार भाजपा नेताओं में सुमित्रा महाजन, सुषमा स्वराज, उमा भारती, सीपी ठाकुर, एके पटेल, हरेन पांड्या, हरीन पाठक और कल्याण सिंह भी हैं. इनमें सबसे ताजा नाम हर्षवर्धन, रविशंकर प्रसाद और सुशील मोदी का है.’’

दिल्ली का अधिनायकवाद मुख्यमंत्री का फैसला करता है
सुरजेवाला ने इल्जाम लगाया है कि इस्तीफा देने के लिए आदेश देकर मोदी जी द्वारा येदियुरप्पा को अपमानित किया गया है. वह मोदी जी के सबसे ताजा शिकार हैं और ‘जबरन सेवानिवृत्ति क्लब’ के सदस्य बने हैं. हम जानते हैं कि अब भाजपा के विधायक नहीं, बल्कि दिल्ली का अधिनायकवाद मुख्यमंत्री का फैसला करता है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news