कांग्रेस के सीनियर लीडर ने की पायलट की हिमायत, कहा- उन्होंने पार्टी के लिए तनदेही से काम किया
Advertisement

कांग्रेस के सीनियर लीडर ने की पायलट की हिमायत, कहा- उन्होंने पार्टी के लिए तनदेही से काम किया

गौरतलब है कि सचिन पायलट ने समर्थक विधायकों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत कर दी है

फाइल फोटो

लखनऊ: सचिन पायलट को राजस्थान के नायब वज़ीरे आला और सूबाई कांग्रेस सद्र के ओहदे से हटाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के नौजवान चेहरा और साबिक मरकज़ी वज़ीर जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर ​सचिन पायलट के साथ हमदर्दी का इज़हार किया है. 

जितिन प्रसाद ने ट्वीट किया, ''सचिन पायलट सिर्फ एक हिमायती ही नहीं बल्कि मेरे दोस्‍त भी हैं. कोई भी इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकता है कि इतने सालों तक उन्‍होंने पार्टी के लिए तनदेही के साथ काम किया. मुझे अभी भी उम्‍मीद है कि हालात सुधरेंगे. बेहद दु:खद है कि बात यहां तक पहुंच गई.'' 

गौरतलब है कि सचिन पायलट ने समर्थक विधायकों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत कर दी है और सचिन पायलट व उनके हामियों ने अशोक गहलोत की कयादत में हुकूमत में रहने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद राजस्थान की सियासत में कई तरह की सरगर्मियां देखने को मिलीं और आज सचिन पायलट को राजस्थान के नायब वज़ीरे आला और राजस्थान कांग्रेस के सूबाई सद्र ओहदे से हटा दिया गया है.

इसके अलावा वज़ीर विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी काबीना से बर्खास्त कर दिया गया है. सचिन पायलट को सूबाई कांग्रेस के ओहदे से हटाए जाने के बाद अब उनकी जगह पर गोविंद सिंह डोटासरा सीकर को राजस्थान कांग्रेस का नया सद्र मुकर्रर किया गया है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news