BJP ने कांग्रेसी विधायकों पर कराया है जादू-टोना: पीसी शर्मा

पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी विधायकों पर भाजपा ने तंत्र-मंत्र (जादू-टोना) कराया है. बीजेपी ने 16 विधायकों को बेंगलुरु में बंदी बनाकर रखा हुआ है.

BJP ने कांग्रेसी विधायकों पर कराया है जादू-टोना: पीसी शर्मा

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस हुकूमत पर बोहरान के बादल मंडरा रहे हैं. हालांकि वज़ीरे आला कमलनाथ ने इतवार को कैबिनेट मीटिंग कर कुछ अहम फैसले लिए. कमलनाथ हुकूमत में वज़ीर पीसी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कैबिनेट मीटिंग में लिए गए फैसलों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रियासती कारकुनों को जुलाई 2019 से 5 फीसद महंगाई भत्ता दिया जाएगा. कारकुनों के बढ़े महंगाई भत्ते का लाभ आइंदा 1 अप्रैल 2020 से नाफिज़ कर दिया जाएगा.

कमलनाथ कैबिनेट ने कबायली लीडर रामू टेकाम और राशिद सोहेल सिद्दिकी को एमपीपीएससी (मप्र पब्लिक सर्विस क​मीशन) का रकुन बनाने का फैसला लिया है. वहीं मध्य प्रदेश मे रेत टेंडर के लिए 3 दिन की मीआद बढ़ाकर 15 दिन कर दिया गया है. वज़ीर पीसी शर्मा ने मध्य प्रदेश के सियासी बोहरान पर भी सहाफियों के सवालों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ हुकूमत फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है. पीसी शर्मा ने दावा किया कि कमलनाथ हुकूमत के पास मुकम्मल अक्सरियत है.

पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी विधायकों पर भाजपा ने तंत्र-मंत्र (जादू-टोना) कराया है. बीजेपी ने 16 विधायकों को बेंगलुरु में बंदी बनाकर रखा हुआ है. पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के अपने विधायक के भतीजे का इंतेकाल हुआ लेकिन उसे अपने परिवार से बात तक नहीं करने दी गई. आपको बता दें कि भाजपा ने अपने सभी विधायकों को ​हरियाणा के मानेसर और गुरुग्राम में ठहराया है.