बिहार नतीजों से पहले सावधान हुई कांग्रेस, विधायकों की खरीद फरोख्त रोकने के लिए भेजे 2 नेता
Advertisement

बिहार नतीजों से पहले सावधान हुई कांग्रेस, विधायकों की खरीद फरोख्त रोकने के लिए भेजे 2 नेता

ज़राए ने बताया कि कांग्रेस पार्टी NDA के ज़रिए विधायकों की खरीद-फरोख्त करने के खदशे के मद्देनज़र सावधान है

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कल यानी मंगल के रोज़ बिहार असेंबली चुनावों के नतीजे आएंगे. नतीजों से पहले ही कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान जैसी विधायकों की खरीद फरोख्त से बचने के लिए मोहतात हो गई है. कांग्रेस ने दो सीनियर लीडर रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे को इस मामले पर नज़र बनाए रखने जिम्मेदारी दी है. 

ज़राए ने बताया कि कांग्रेस पार्टी NDA के ज़रिए विधायकों की खरीद-फरोख्त करने के खदशे के मद्देनज़र सावधान है और दोनों नेताओं को त्रिशंकु असेंबली या करीबी चुनाव नतीजों के मामले में फौरी फैसला लेने के लिए पटना में तैनात किया जाएगा. एक तरफ जहां सुरजेवाला चुनाव मैनेजमेंट कमेटी के चीफ हैं वहीं अविनाश पांडे 7 नवंबर को खत्म हुए असेंबली चुनाव से पहले स्क्रीनिंग कमेटी की चीफ रहे हैं. 

पार्टी ज़राए ने बताया कि मणिपुर और गोवा में असेंबली चुनावों के बाद कांग्रेस ने जिस सूरते हाल का सामना किया था, उसे लेकर अब वह सावधान है, जहां वह सबसे बड़ी पार्टी होने को बावजूद सरकार नहीं बना सकी थी. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में हालिया घटनाओं ने पार्टी को और सतर्क कर दिया है. जिसमें कांग्रेस के विधायकों ने इस्तीफा दिया या पार्टी कयादत के खिलाफ बागी तेवर अपनाए.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news